Entertainment

शादी की पांचवीं सालगिरह पर सोनम कपूर ने हसबैंड आनंद आहूजा संग शेयर की बेटे वायु की फर्स्ट फोटो! (Sonam Kapoor Shares FIRST PIC Of Son Vayu On 5th Wedding Anniversary With Anand Ahuja)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा आज अपनी शादी की पांचवीं  सालगिरह मना रहे हैं. शादी की सालगिरह के मौके पर एक्ट्रेस ने फोटोज की सीरीज़ शेयर की है. इस सीरीज में एक्ट्रेस ने अपने बेटे वायु की भी झलक दिखाई है.

आज से पांच साल पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा 8 मई, 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे. कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे.

शादी की पांच साल बाद भी सोनम और आनंद के बीच स्ट्रांग बॉन्डिंग नज़र आती है. साल दर साल उनके रिश्ता और मजबूत होता जा रहा है. पिछले साल ही कपल एक प्यारे से बेबी बॉय के पैरेंट्स बने हैं.

शादी की 5th वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर अपनी और आने पति आनंद आहूजा की तस्वीरों के साथ अपने 8 महीने के बेटे वायु की झलक भी दिखाई है. तस्वीर में वायु का साइड फेस दिखाई दे रहा है.

पहली कुछ तस्वीरों में सोनम कपूर और आनंद आहूजा एक दूसरे पर देर सारा प्यार बरसाते हुए नज़र आ रहे हैं.

फोटोज़ की इस सीरीज़ में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नज़र आ रहे हैं.

कुछ तस्वीरें उनके आनंद कारज की हैं. इस सीरीज़ की एक फोटो ऐसी हैं, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा है. वो है लास्ट वाली फोटो.

इस फोटो में आनंद आहूजा बेटे वायु संग फन टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

इस क्यूट फोटो में वायु के साइड पोज़ की झलक दिखाई दे रही है. और वह बहुत क्यूट लग रहा है.

इस फोटो में वाय प्रिंटेड टी-शर्ट और बेज़ कलर की पेंट पहने हुए नज़र आ रहे हैं और आनंद ऑलब्लैक आउटफिट में.बेटे वायु संग खेलते हुए आनंद के चेहरे की ख़ुशी देखने लायक हैं.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्शन में अपनी एनिवर्सरी के मौके पर अपने स्टार्स का धन्यवाद किया है कि उन्हें आनंद जैसा पार्टनर मिला है..  में तुम से बहुत प्यार करती हूँ. में हमेशा तुम्हारी गर्ल फ्रेंड, बेस्ट फ्रेंड और वाइफ बानी रहूंगी। तुम्हारे साथ मेरा हर दिन शानदार है  #everydayphenomenal #vayusparents.” सोनम द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

वेडिंग स्ट्रेस मैनेजमेंट: चिंता छोड़ें और शादी के स्ट्रेस को ऐसे मैनेज करें…  (Wedding Stress Management: Smart Tricks To Handle Pre-Wedding Stress)

शादी ज़िंदगी का सबसे ख़ास और बड़ा दिन होता है और यही वजह है कि इसे लेकर स्ट्रेस होना भी सामान्य है. शादी से पहले और शादीके दौरान तनाव एक नॉर्मल सी बात है और सभी इससे जूझते हैं, लेकिन आप इसे मैनेज कर सकते हैं, आइए जानें कैसे मैनेज करना हैप्री-वेडिंग और वेडिंग स्ट्रेस को…  सब सोचते होंगे कि ख़ुशी के मौक़े पर स्ट्रेस कैसा? लेकिन ऐसा नहीं है. ख़ुशियों के बीच शादी की तैयारियों और ज़िंदगी में हो रहेबदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है…  1 सबसे पहले तो शादी की तैयारियों और ज़िम्मेदारियों के चलते तनाव होना लाज़मी है. 2 बजट को लेकर भी एक चिंता बनी रहती है. 3 लेकिन होनेवाली दुल्हन की जो चिंताएं होती हैं वो अलग ही हैं, उनको अपने लुक्स को लेकर स्ट्रेस होता है. 4 नए घर, नए रिश्तों को लेकर भी तनाव होता है कि क्या और कैसे होगा सब. 5 शादी के बाद ज़िंदगी में होनेवाले बदलावों को लेकर भी स्ट्रेस होता है. 6 इसके अलावा अगर अरेंज मैरिज है तो होनेवाले पार्टनर को लेकर भी स्ट्रेस रहता है कि कैसा नेचर होगा, जो परिकल्पनाजीवनसाथी की थी क्या वो उस पर खरा उतरेगा… आदि…  7…

February 27, 2024

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024
© Merisaheli