Categories: FILMEntertainment

ऑस्ट्रिया वेकेशन से सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीरें, पति आनंद आहूजा को ‘थैंक यू’ कहते हुए कही ये बात… (Sonam Kapoor Shares Pics From Austria Vacation, Says ‘Thank You Anand Ahuja For Putting My Needs Above Your Own’)

सोनम कपूर आजकल अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ ऑस्ट्रिया वेकेशन पर हैं. ये वेकेशन एक्ट्रेस के बेटे वायु का फर्स्ट ट्रिप…

सोनम कपूर आजकल अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ ऑस्ट्रिया वेकेशन पर हैं. ये वेकेशन एक्ट्रेस के बेटे वायु का फर्स्ट ट्रिप है. सोनम कपूर ने इस वेकेशन ट्रिप की कुछ झलकियां सोशल मीडिया पे शेयर की हैं. साथ अपने पति आनंद आहूजा की प्रशंसा करते हुए प्यारा-सा नोट भी पोस्ट किया है.

हाल ही में मम्मी बनी सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद स्टनिंग तस्वीरें शेयर की हैं. पति आनंद आहूजा के साथ शेयर की गई ये तस्वीरें एक्ट्रेस के ऑस्ट्रिया ट्रिप की हैं. इन स्टनिंग फोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सोनम कपूर ने एक नोट भी लिखा है. इस नोट में सोनम ने अपने पति आनंद आहूजा की जमकर प्रशंसा की है.

सोनम ने जो फोटोज़ शेयर कीं हैं. उनमें से पहली फोटो में सोनम अपने पति आनंद आहूजा के गाल पर किस करती हुई दिख रही है. दूसरी फोटो खूबसूरत अलतसई लेक की है. तीसरी फोटो ऑस्ट्रिया के एक रिसोर्ट की है, जहाँ पर कपल रुका हुआ है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम में लिखा- अपने एंजल पति के साथ मॉर्निंग वॉक! पिछले कुछ महीनों से मैंने ये महसूस किया है मैं  बहुत ही लकी हूँ कि पार्टनर के रूप में मुझे इतने अच्छे पति  मिले हैं. hank you @anandahuja मेरी ज़रूरतों से ऊपर मेरी हेल्थ और मेरी ख़ुशी के बारे में  जुनूनी होने के लिए…  मुझे मालुम हैं कि आप ग्रेट डैड होंगे. लेकिन अच्छा पिता होने से पहले आप अच्छे पति हो. आई लव यू #everydayphenomenal #vayusparents. PS: आपका हाथ पकड़ चलने से अच्छा कुछ नहीं है.”

सोनम के फैंस उनके नोट में ये बात नोटिस की है कितनी समझदारी से एक्ट्रेस ने पति आनंद और खुद को कैप्शन में ‘वायु के पैरेंट्स’ के रूप में संबोधित किया.


एक फैन ने लिखा, “भगवान अपना आशीर्वाद आप दोनों पर बनाए रखें, आज के समय में ऐसे व्यक्ति को ढूंढना बहुत मुश्किल है जो हर चीज में दूसरे को पहले स्थान पर रखता है.” एक अन्य फैन ने कमेंट किया , “आखिरी लाइन सच है… पैरेंट्स को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे पहले पति-पत्नी हैं.” एक और फैन ने उन दोनों को आशीर्वाद देते हुए लिखा, “आप दोनों पर ईश्वर की दया और आशीर्वाद बना रहे.”

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli