Categories: FILMTVEntertainment

इस वजह से अपने भाई-भाभी के तलाक पर सुष्मिता सेन ने साध रखी है चुप्पी, जानकर हो जाएंगे हैरान (Because of This, Sushmita Sen has kept Silence on Divorce of Rajeev Sen and Charu Asopa, You Will be Surprised to Know)

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की तलाक की खबरें पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. तलाक…

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा की तलाक की खबरें पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. तलाक की खबरों के बीच चारू असोपा और राजीव सेन के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. हाल ही में जहां चारू ने अपने पति राजीव पर प्रेग्नेंसी के दौरान धोखा देने का आरोप लगाया तो वहीं राजीव ने चारू पर पलटवार करते हुए कहा कि उनकी पत्नी का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए, क्योंकि वो बहुत बकवास कर रही हैं. इन सबके बीच एक सवाल लोगों के ज़हन में उठने लगा है और वो यह है कि आखिर अपने भाई-भाभी के तलाक पर सुष्मिता सेन ने अब तक चुप्पी क्यों साध रखी है?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

यह सवाल उठना लाज़मी भी है, क्योंकि इस पूरे मामले पर अब तक राजीव सेन की बहन सुष्मिता सेन की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. ऐसे में फैन्स इस दुविधा में फंसे हुए हैं कि आखिर सुष्मिता की भाभी चारू सही हैं या फिर उनके भाई राजीव सेन… हालांकि खबरों की मानें तो सुष्मिता जानबूझकर इस मसले पर कुछ भी बोलने से बच रही हैं और इसकी हैरान करने वाली वजह भी सामने आई है. यह भी पढ़ें: अपने पति के जुल्मों के खिलाफ खुलकर आवाज़ बुलंद कर चुकी हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान (These TV Actresses Have Openly Raised Their Voice Against Their Husbands, You Will be Surprised to Know The Name)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इसलिए इस मामले से दूर हैं, क्योंकि वो इस गंदगी में नहीं पड़ना चाहती हैं. एक्ट्रेस इस बात को अच्छी तरह से जानती हैं कि इस मामले में उनका कोई भी रिएक्शन आग में घी डालने की तरह काम कर सकता है. वैसे भी एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में काफी बिज़ी चल रही हैं, इसलिए उन्होंने इस मामले में चुप्पी साधे रखना ही बेहतर समझा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अगर सुष्मिता सेन भाभी चारू असोपा और भाई राजीव सेन के तलाक को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रही हैं तो इसका यह मतलब बिल्कुल भी नहीं है कि वो अपने भाई और भाभी की परवाह नहीं करती हैं. खबरों की मानें तो सुष्मिता चारू के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं और वो चाहती हैं कि चारू के साथ उनकी बॉन्डिंग आगे भी वैसी ही बनी रहे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली चारू ने हाल ही में अपनी बेटी जियाना का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर कीं. वहीं सुष्मिता की बेटी रेने ने भी जियाना को उसके पहले जन्मदिन की बधाई दी, जिसके बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि राजीव के साथ भले ही रिश्ते में तल्खी आ गई हो, लेकिन फैमिली के बाकी लोग चारू के साथ हैं. यह भी पढ़ें: इस वजह से टूटी थी सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा की पहली शादी, जानकर हो जाएंगे हैरान (Sushmita Sen’s Bhabhi Charu Asopa’s First Marriage Was Broken Because of This, You Will be Surprised to Know)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, भले ही सुष्मिता ने भाई के तलाक पर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने इससे पहले चारू को राजीव के साथ सुलह करने की सलाह ज़रूर दी थी. सुष्मिता की बात मानकर दोनों ने पैचअप भी कर लिया था, लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों के बीच फिर से दूरियां बढ़ गईं और बात तलाक तक पहुंच गई.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli