Categories: FILMEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से नेपोटिज़्म पर बहस हुई तेज़: सोनू निगम और भूषण कुमार का मामला गर्माया, सपोर्ट में आए ये सेलिब्रिटीज़ (Sonu Nigam And Bhushan Kumar Controversy)

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज़्म यानी भाई-भतीजावाद पर बहस तेज़ हो गई है और ये बहस अब थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में अब प्लेबैक सिंगर सोनू निगम और भूषण कुमार का मामला गर्माने लगा है. इस मामले में अब कई सेलिब्रिटीज़ सोनू निगम के सपोर्ट में खड़े हो गए हैं. क्या है पूरा मामला, आइए हम आपको बताते हैं.

ऐसे शुरू हुआ सोनू निगम और भूषण कुमार विवाद
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सिंगर सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो के ज़रिए म्यूज़िक इंडस्ट्री में कलाकारों की बदहाली का मुद्दा उठाया था. इस वीडियो में सोनू निगम ने बिना नाम लिए म्यूज़िक कंपनी को टारगेट किया था. इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ सोनू ने कैप्शन लिखा- “आप जल्द म्यूज़िक इंडस्ट्री में सुसाइड्स के बारे में सुन सकते हैं.” आप भी देखिए सोनू निगम का ये वीडियो, जिसमें उन्होंने म्यूज़िक इंडस्ट्री में कलाकारों की बदहाली का मुद्दा उठाया था.

दिव्या कुमार खोसला ने भूषण कुमार का बचाव करते हुए कहा ये
सोनू के वीडियो पर भूषण कुमार की पत्नी दिव्या कुमार खोसला का बयान सामने आया. दिव्या ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा, “सोनू निगम जी, टीसीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. आपको इतना आगे बढ़ाया, लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं.” आप भी देखिए दिव्या कुमार खोसला का ये वीडियो:

सोनू निगम ने वीडियो द्वारा दी ये धमकी
सोनू निगम ने अपने वीडियो में भूषण कुमार को धमकी देते हुए कहा कि मरीना ने अपने आरोप वापस क्यों लिए, इसके बारे में तो वो नहीं जानते, लेकिन माफिया तो इसी तरह काम करता है. उन्होंने साथ ही ये भी कहा था कि भले ही मरीना ने आरोप वापस ले लिए हों, लेकिन उनके पास एक वीडियो है जिसे वो अपने यूट्यूब चैनल पर डाल देंगे. बता दें कि अपने इस वीडियो में सोनू निगम ने भूषण कुमार को कुछ पुरानी बातें भी याद दिलाई हैं. आप भी देखिए सोनू निगम का ये धमकी भरा वीडियो:

फिर आया कहानी में नया ट्विस्ट, मरीना कुवर ने खुलासा किया कि वो डिप्रेशन से जूझ रही हैं
प्लेबैक सिंगर सोनू निगम और भूषण कुमार मामले में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है. सोनू निगम ने अपने वीडियो में मॉडल-एक्ट्रेस मरीना कुवर का नाम लिया था. अब खुद मरीना कुवर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो डिप्रेशन से जूझ रही हैं. मरीना कुवर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि वो डिप्रेशन से जूझ रही हैं. उन्होंने लिखा, ”जब आपकी जिंदगी बेहद नाटकीय तरीके से बदलती है, कुछ अनचाहे वाकये आपकी जिंदगी में आते हैं तो आप डिप्रेशन में जाना ही चुनते हैं. कोई नहीं जानता कि ये सब आफको कितनी बुरी तरह प्रभावित करता है. कभी-कभी आप हार मान लेते हैं और अपनी जान दे देते हैं. बहुत डिप्रेस्ड महसूस कर रही हूं.”

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का असर: कंगना रनौत के फॉलोवर्स बढ़े, करण, सलमान, आलिया, सोनम के कम हुए फॉलोवर्स (Impact Of Sushant Singh Rajput’s Suicide: Karan Johar, Alia Bhatt, Salman Khan, Sonam Kapoor Lose Out Social Media Followers)

सोनू निगम के सपोर्ट में आए ये सेलिब्रिटीज़, पायल रोहतगी ने वीडियो जारी कर कहा ये
पायल रोहतगी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सोनू निगम का सपोर्ट किया है. पायल ने कहा, ये सुबूत है कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म, गुंडागर्दी और कास्टिंग काउच चलता है. पायल ने कहा, अब पता चला कि म्यूजिक इंडस्ट्री में टी-सीरीज का कंट्रोल चलता है. उन्होंने भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला को भी आड़े हाथों लेते हुए उन्हें पति का अंधभक्त कहा. सोनू निगम के लिए पायल ने कहा कि अगर लोग आपकी बात नहीं मान रहे हैं, तो यह बताता है वे लोग कितने डम्ब हैं. हो सकता है दिव्या खोसला अगली सोनम कपूर हों. पायल ने ये भी कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि हम सुशांत की मौत पर आवाज बुलंद रखेंगे, ताकि सुशांत के साथ जो हुआ वो किसी और के साथ न हो. सोनू जी को मेरा सपोर्ट है. आप भी देखिए पायल रोहतगी का ये वीडियो:

सोनू निगम के सपोर्ट में आए ये सेलिब्रिटीज़
सोनू के भूषण कुमार के लिए पोस्ट किए गए सनसनीखेज वीडियो के बाद अब तक अदनान सामी, अलीशा चिनॉय, मोनाली ठाकुर, सुनील पॉल और अब पायल रोहतगी भी सोनू निगम के सपोर्ट में आ गई हैं. वहीं दूसरी तरफ भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार के अलावा अभी तक किसी ने भी भूषण का सपोर्ट नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के 8 बेबाक बयान, करण जौहर से लेकर ऋतिक रोशन तक सबकी बोलती बंद कर दी (8 Biggest Controversies Of Bollywood Queen Kangana Ranaut)

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज़्म यानी भाई-भतीजावाद पर बहस तेज़ हो गई है और ये बहस अब थमने का नाम नहीं ले रही है. प्लेबैक सिंगर सोनू निगम और भूषण कुमार मामले में आपकी क्या राय है, हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं.

Kamla Badoni

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli