Categories: FILMEntertainment

सोनू सूद 1 लाख लोगों को देंगे नौकरी, लॉन्च किया ‘गुडवर्कर’ रोजगार ऐप (Sonu Sood announces 1 lakh jobs through his GoodWorker app)

लॉकडाउन में लगातार लोगों की मदद करनेवाले सोनू सूद एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं. सोनू सूद ने हाल ही में एक…

लॉकडाउन में लगातार लोगों की मदद करनेवाले सोनू सूद एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं. सोनू सूद ने हाल ही में एक ऐप लॉन्च किया है जिसमें उन्होंने एक लाख लोगों को नौकरी दिलाने का वादा किया है. एक्टर ने ये खबर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है.

जी हां, अगर आप बेरोजगार हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो सोनू सूद एक बार फिर आपकी हेल्प करने के लिए हाज़िर हैं. एक्टर ने जो ऐप लॉन्च किया है, उसकी मदद से अब एक लाख लोग नौकरी पा सकते हैं. एक्टर ने इस ऐप के बारे में ट्वीट करके जानकारी दी है और बताया है कि उन्होंने एक लाख लोगों के लिए नौकरी की व्यवस्था की है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि अपने इस ऐप के माध्यम से वह अगले 5 साल के अंदर करीब 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की प्लानिंग कर रहे हैं.

सोनू सूद जरूरतमंद लोगों के लिए एक बार फिर मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं। सोनू सूद ने एक लाख लोगों के लिए रोजगार की खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोनू सूद ने नई नौकरी के अवसर लिखते हुए अपने इस महत्वपूर्ण योजना को लोगों से ट्विटर पर शेयर किया है।

नौकरी पाने के लिए डाउनलोड  करें गुडवर्कर ऐप

अगर आप भी सोनू सूद की इस योजना का फायदा उठाना चाहते हैं और नौकरी पाना चाहते हैं तो गूडवर्कर ऐप डाउनलोड करें. सोनू सूद ने अपने इस ऐप का लिंक अपने ट्वीटर पर शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने लिखा है, ‘नया साल, नई उम्मीदें,
नई नौकरी के अवसर
और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम,
प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर. आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें.’

ऐप का लिंक शेयर करने के साथ ही उन्होंने कुछ मजेदार हैशटैग भी लिखे हैं. अब इंडिया बनेगा कामयाब (#AbIndiaBanegaKaamyaab), गुड वर्कर (#GoodWorker), नौकरी पाना हुआ आसान (#NaukriPaanaHuaAasaan) आदि हैशटैग सोनू सूद ने इस्तेमाल किए हैं.

सोनू सूद के इस ट्वीट ने हजारों-लाखों बेरोजगारों के दिल में नई उम्मीदें जगा दी हैं और लोग उनके इस पहल से बहुत खुश हैं. लोग सोनू सूद के इस कदम की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उनका धन्यवाद कर रहे हैं. बता दें कि सोनू सूद की तरफ से इससे पहले भी 1 लाख 20 हजार 52 लोगों को नौकरियां देने का दावा किया जा चुका है. और अब एक बार फिर एक लाख लोगों के लिए वह नए मौके लेकर हाजिर हुए हैं.



Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli