Categories: FILMEntertainment

हुमा कुरैशी के पीएम बनाने की मांग पर सोनू सूद बोले, देश के पास काबिल पीएम है (Sonu Sood Responds To Huma Qureshi Wanting Him To Be The PM Of India, Says We Have A Very Capable Prime Minister)

कोरोना महामारी के दौरान पूरे समय सोनू सूद ने जिस तरह लोगों की मदद की और अब भी कर रहे हैं, उसे देखते हुए पूरा देश उनका फैन हो गया है. फिलहाल सोनू भारत के सबसे ट्रेडिंग एक्टर हैं, चाहे टीवी हो, सोशल मीडिया या न्यूज़ पेपर, हर जगह उनका नाम ही टॉप पर है. उनके काम को देखते हुए कोई उन्हें मसीहा कह रहा है तो कोई देवता ख़ रहा है. कई लोग उन्हें भारत रत्न देने की बात कर चुके हैं तो कई लोगों ने उनका मंदिर बनाने तक की बात कह डाली है. लेकिन एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को ऐसा लगता है कि सोनू सूद को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए. उन्होंने कहा है कि वो सोनू सूद को देश के प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहती हैं और अब हुमा के इस स्टेटमेंट पर सोनू सूद का शानदार रिएक्शन भी आ गया है.

सोनू सूद को चुनाव में खड़ा होना चाहिए

दरअसल हुमा इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज ‘महारानी’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने बिहार की बड़ी पॉलिटिशियन का किरदार निभाया है. इसी वेबसीरीज़ के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि सोनू सूद को देश का पीएम होना चाहिए. इस इंटरव्यू के दौरान जब हुमा कुरैशी से पूछा गया कि कौन सा एक्टर एक अच्छा पॉलिटिशियन बन सकता है, तो एक्ट्रेस ने कहा कि सोनू सूद को चुनाव में खड़ा होना चाहिए. अब इस पर सोनू सूद की ओर से जवाब आया है.

ये थोड़ा ज्यादा हो गया


हुमा कुरैशी की पीएम वाली बात पर रिएक्ट करते हुए सोनू सूद ने कहा कि ये थोड़ा ज्यादा हो गया. अगर उन्हें लगता है कि मैं इस सम्मान के लायक हूं तो मैं कहना चाहता हूं, उसके लिए मुझे कुछ अच्छा करना होगा. हालांकि मैं उनसे सहमत नहीं हूं. मुझे लगता है कि हमारे पास काफी काबिल प्रधानमंत्री हैं. जब सोनू सूद से पूछा गया कि क्या इसमें एज फैक्टर भी शामिल है?

मेरे पास पॉलिटिक्स का कोई एक्सपीरियंस नहीं है

सोनू सूद ने कहा कि, मुझे लगता है कि इतनी बड़ी जिम्मेदारी उठाने के लिए अभी उनकी उम्र काफी कम है. “मुझे पता है कि राजीव गांधी जी सिर्फ 40 साल की उम्र में प्राइम मिनिस्टर बन गए थे, मगर वह अलग परिस्थितियां थीं. और वे एक बेहद सम्मानित पोलिटिकल फैमिली से संबंधित थे, जबकि मेरे पास पॉलिटिक्स का कोई एक्सपीरियंस नहीं है.”

हम सभी सत्ता का हिस्सा बने बिना भी अपना काम कर सकते हैं

एक्टर ने आगे कहा कि कई लोग ऐसे होंगे, जो शायद मुझे प्राइम मिनिस्टर बनता देख खुश भी ना हों. या उनकी अलग एक्सपेक्टेशन हों. मैं किसी को दुखी नहीं करना चाहता. मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान देना चाहता हूं. मैं एक एक्टर के तौर पर अपने काम को एंजॉय कर रहा हूं और आम आदमी की परेशानी का हिस्सा हूं. मुझे लगता है कि हम सभी बिना पावर के भी बड़े बदलाव लाने की काबीलियत रखते हैं.

राखी सावंत और वीरदास भी कह चुके हैं सोनू को पीएम बनाने की बात

बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद की मदद को देखते हुए पहले भी कई लोग सोनू सूद को ये सलाह दे चुके हैं. हुमा से पहले बॉलीवुड एक्टर और स्टैंड अप कॉमेडियन वीर दास और राखी सावंत भी इस तरह की बात कह चुके हैं कि सोनू सूद को देश का अगला पीएम होना चाहिए. खासकर वीर दास का सोनू सूद को पीएम बनानेवाला ट्वीट तो खूब वायरल भी हुआ था और उनके ट्वीट को सपोर्ट करते हुए आम लोगों ने भी सोनू सूद को पीएम के तौर पर देखने की इच्छा जताई थी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गोड बातमीची घाई असलेल्यांसाठी, एक नवा, धमाल चित्रपट “एक दोन तीन चार” ( New Marathi Movie Ek Don Tin Char Comming Soon)

आजच्या काळातील आजच्या जोडप्यांची कथा आणि व्यथा असलेला "एक दोन तीन चार" या चित्रपटाचा अफलातून…

July 12, 2024

नाचू कीर्तनाचे रंगी’- पंढरपूर वारीच्या निमित्ताने इंदोरीकर महाराजांचा विशेष कीर्तन महोत्सव !(Indurikar Maharaj Specical Profram For Ashadhi Ekadashi)

मराठी संस्कृतीत कीर्तन परंपरेला अनन्यसाधारण महत्त्व आहे. कीर्तनाच्या माध्यमातून संतांच्या शिकवणींचा प्रसार केला जातो आणि…

July 12, 2024

कहानी- मन्नतों का घर… (Short Story- Mannaton Ka Ghar…)

"मैं तो पहले ही तुम्हारा हूं मांगने की क्या ज़रूरत थी." लड़के ने मीठी सी…

July 12, 2024
© Merisaheli