Categories: FILMEntertainment

सुनील शेट्टी ने दर्ज कराई प्रोडक्‍शन कंपनी के खिलाफ पुल‍िस कंप्लेन, जानिए क्या है मामला (Suniel Shetty files complaint against a production company)

एक तरफ सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उनके बेटे अहान की…

एक तरफ सुनील शेट्टी अपने बेटे अहान शेट्टी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. हाल ही में उनके बेटे अहान की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ का पोस्टर रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर उन्हें मिक्स रिस्पांस मिल रहा है, वहीं अब सुनील शेट्टी एक और वजह से न्यूज़ में हैं.

दरअसल सुनील शेट्टी ने एक प्रोडक्शन कंपनी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और इस वजह से वो चर्चा में हैं. इस कंपनी पर सुनील शेट्टी ने उनका नाम इस्तेमाल करके लोगों से पैसे वसूलने का आरोप लगाया है.

जिस कम्पनी के खिलाफ सुनील शेट्टी ने शिकायत की है, उसका नाम है मे. बालाजी मीडिया फिल्‍म्स प्राइवेट ल‍िमिटेड. इस कंपनी ने बुधवार को अपनी आने वाली फिल्‍म ‘व‍िनीता’ का पोस्‍टर रिलीज़ क‍िया था. सुनील शेट्टी का दावा है कि ये प्रोडक्शन कंपनी उनकी फ़ोटो इस्‍तेमाल कर अपनी फिल्‍म के लिए लोगों से पैसे मांग रही है, जिसके बाद पुल‍िस में श‍िकायत दर्ज कराई है.

दरअसल इस फिल्‍म का जो पोस्‍टर रिलीज़ किया गया है, उसमें सुनील शेट्टी भी नजर आ रहे हैं. लेकिन सुनील शेट्टी का कहना है कि इस फिल्‍म में उनकी फ़ोटो ब‍िना उनकी जानकारी के और ब‍िना उनसे इजाजत ल‍िए इस्तेमाल की गई है.

सुनील शेट्टी ने अपने कंप्लेन में दावा क‍िया है कि कंपनी उनकी फ़ोटो का इस्‍तेमाल करके उनके नाम पर लोगों से पैसे मांग रही है. एक्‍टर ने ये कम्प्लेन वर्सोवा, मुम्बई स्थित पुल‍िस स्‍टेशन में बालाजी मीडिया फिल्‍म्स प्राइवेट ल‍िमिटेड के प्रतिन‍िध‍ित्‍वकर्ता अमनप्रीत कौर और अर‍िजीत चटर्जी के खिलाफ दर्ज की है.

सुनील शेट्टी का इस बारे में कहना है, ‘मुझे नहीं पता कि ये फिल्‍म क‍िसकी है और इसे कौन प्रोड्यूस कर रहा है. मैंने ये फिल्‍म साइन नहीं की है. वो लोग खुलेआम एक एक्टर का शोषण कर रहे हैं और मेरा नाम इस्‍तेमाल कर पैसा इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं. इस तरह की हरकत से मेरी रेप्‍यूटेशन खराब होती है, इसलिए ही मैंने उनके खिलाफ कंप्लेन करने का फैसला किया.’

हालांकि इस कम्प्लेन के बाद बालाजी मीडिया फिल्‍म्स प्राइवेट ल‍िमिटेड ने माफी मांग ली है और एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘हमसे गलती हुई है. दरअसल हम अपनी दो फिल्‍मों की कास्टिंग पर काम कर रहे थे और हमने लुक चेक करने के लिए सुनील शेट्टी और बॉबी देओल को लेकर पोस्‍टर बनाए थे. लेकिन क‍िसी ने इन पोस्‍टर को सोशल मीडिया पर वायरल कर द‍िया. लेकिन अब ये पोस्‍टर सोशल मीडिया से हटा ल‍िए गए हैं.’ हालांकि कंपनी ने इस पोस्‍टर के जर‍िए क‍िसी भी तरह का पैसा इकट्ठा करने की बात से इंकार किया है.

Recent Posts

नवरात्रि- तपस्या का मूर्तिमान स्वरूप देवी ब्रह्मचारिणी (Navratri 2021- Devi Brahmcharini)

देवी ब्रह्मचारिणी ब्रह्म स्वरूप है. यहां ब्रह्म का अर्थ तपस्या से है यानी तपस्या का…

नवरात्रि 2021 कलर्स: नवरात्रि में 9 रंग पहनें बॉलीवुड स्टाइल में (Navratri 2021 Colours: How To Wear 9 Colours Of Navratri In Bollywood Style)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ जो भी कपड़े पहनते हैं वो फैशन बन जाता है. नवरात्रि में महिलाएं…

फ़िल्मी सितारों ने परंपरागत अंदाज में मनाया गुडीपाडवा का त्यौहार;फैंस को किया विश (Film Stars celebrate Gudipadwa Festival in Traditional Style; Wishes fans)

हिन्दू नव वर्ष के शुभारम्भ और छात्र नवरात्र के पावन अवसर पर फिल्म अभिनेत्रियों का…

© Merisaheli