Categories: TVEntertainment

कॉमेडी छोड़ने के सवाल पर सुनील ग्रोवर ने कहा-‘ऐसा मत कहना’ (Sunil Grover Objects to the Comment which states He is Quitting comedy)

टीवी पर अपनी बेहतरीन कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले सुनील ग्रोवर अब कॉमेडी के साथ सीरियस सिनेमा का रुख करने लगे हैं.लेकिन कॉमेडी करना वे कभी नहीं छोड़ेंगे. सोशल अकॉउंट पर जब एक यूजर ने वेब सीरीज ‘तांडव’ में उनके किरदार और एक्टिंग की तारीफ करते हुए लिखा कि उन्हें अब दोबारा कॉमेडी की ओर नहीं जाना चाहिए , क्यों कि सुनील यहाँ अच्छा काम कर रहे हैं। इस सवाल पर सुनील ने अपने अंदाज में जवाब लिखा कि ‘ऐसा नहीं कहते’।अपनी कमाल की कॉमेडी से सबको हंसी से लोटपोट कर चुके सुनील के कई कॉमेडी किरदार लोकप्रिय हो चुके हैं. आज भी उनके पुराने वीडियो देखकर दर्शक अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इसलिए भले ही सुनील सीरियस सिनेमा का रुख करें लेकिन कॉमेडी करना नहीं छोड़ सकते.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब का सेशन किया। एक यूजर ने उनसे पूछा कि सर आप हर किरदार में इतने स्मार्ट क्यों लगते हैं? इसके जवाब में सुनील ने लिखा, ‘मुझे यह सवाल पसंद आया। बड़ा अच्छा सवाल है। जवाब नहीं दे पा रहा, शर्म आ रही रही है।’ एक अन्य यूजर ने सुनील से उनके सबसे बड़े संघर्ष के बारे में पूछा तो उन्होंने लिखा, ‘हर दिन सुबह उठना संघर्ष है और संघर्ष ही मेरा हर दिन है।’ भले ही सुनील ग्रोवर अलग और गंभीर किरदार में नज़र आ रहे हो लेकिन अपने इंस्टग्राम अकॉउंट पर उनकी अलग ही छवि दिखाई देती है. कुछ दिन पहले सुनील ने सर्दियों में अपने मनपसंद काम की वीडियो भी शेयर की थी जिसमे वे ढाबे पर दाल मखनी बनाते दिखाई दे रहे हैं.और बिलकुल रसोइये की तरह बात भी कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

तांडव में अपनी बेहतरीन अदाकारी से सबकी तारीफ बटोरने के बाद अब सुनील एक क्राइम कॉमेडी वेब सीरीज सनफ्लॉवर में नज़र आएंगे. सनफ्लॉवर वेब सीरीज को फिल्म क्वीन के डायरेक्टर विकास बहल ने लिखा है.सुनील ग्रोवर इसमें लीड रोल में होंगे. वेब सीरीज सनफ्लॉवर मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसाइटी सनफ्लॉवर की कहानी है. जिसके पात्र काफी विचित्र है. सुनील का दावा है रोमांच, कॉमेडी और ड्रामा से लेकर उनकी रिलेटेड कहानियो वाले किरदारों से लेकर हर चीज़ मज़ेदार होगी. जो आपको रोलर कोस्टर राइड जैसा मज़ा देगी.

Neetu Singh

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli