Categories: FILMEntertainment

सनी कौशल ने खास अंदाज़ में किया भाभी कैटरीना कैफ का वेलकम, नई-नवेली दुल्हन को देवर ने इस नाम से पुकारा (Sunny Kaushal Welcomes Bhabhi Katrina Kaif in a Special Way, Devar Gives Her This Special Name)

आखिरकार बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधकर मिसेज कौशल बन गई हैं. बॉलीवुड के…

आखिरकार बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधकर मिसेज कौशल बन गई हैं. बॉलीवुड के इस कपल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में 9 दिसंबर को ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं. भले ही कपल ने अपनी वेडिंग सेरेमनी की प्राइवेसी का खास तौर पर ख्याल रखा, लेकिन दूल्हा-दुल्हन के लिबास में कपल की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शादी के बाद विक्की कौशल के छोटे भाई और कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशल ने खास अंदाज़ में अपनी भाभी का वेलकम किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके कैटरीना कैफ को एक खास नाम से पुकारा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने कपल की शादी की एक फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है- आज दिल में एक और की जगह बन गई. फैमिली में आपका स्वागत है परजाई जी. इस खूबसूरत जोड़े को बस ढेर सारा प्यार और जीवन भर की खुशियां. सनी ने नई-नवेली दुल्हन को परजाई जी कहकर पुकारा है, जिसका मतलब है भाभी जी. यह भी पढ़ें: विकी कौशल के साथ फेरे लेते हुए इमोशनल हो गई थीं कैटरीना, छलक पड़े थे आंसू, जानें क्या थी वजह?(Katrina Kaif got emotional during her pheras with Vicky Kaushal, Actress was visibly in tears)

शादी में दुल्हन बनीं कैटरीना कैफ और दूल्हा बने विक्की कौशल के लुक की बात करें तो कैट ने लाल रंग का लहंगा कैरी किया था. इसके साथ उन्होंने अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी ज्वेलरी पहनी थी. दुल्हन के लिबास में कैट की खूबसूरती देखने लायक थी. वहीं विक्की ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी. दूल्हा बने विक्की कौशल का अंदाज़ देखते ही बन रहा था. कपल की शादी के जोड़े को सब्यसाची ने डिज़ाइन किए हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड का यह नया शादीशुदा जोड़ा जयपुर से मुंबई के लिए रवाना हो चुका है. बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ शादी के बाद ससुराल में कुछ रस्मों को निभाएंगी. इसके बाद कपल अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड्स के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा. विक्की और कैटरीना की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गत सितारे शामिल होंगे. बहू के तौर पर कुछ रस्मों को निभाने और कपल की रिसेप्शन पार्टी के बाद दोनों ही अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिज़ी हो जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि कैटरीना कैफ अगले साल जनवरी में सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में बिज़ी हो जाएंगी, जिसके कुछ खास सीन्स मुंबई के अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किए जाएंगे. इसके अलावा कैटरीना श्रीराम राघवन की फिल्म की शूटिंग करेंगी. वहीं बात विक्की कौशल की करें तो वो भी सारा अली खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इसके अलावा उनके पास और कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन पर वो जल्द ही काम शुरू करने वाले हैं. यह भी पढ़ें: शादी मुबारक हो! विकी कौशल-कैटरीना कैफ हुए एक दूजे के.. दोनों ने एक दूसरे के लिए ये प्यारी बातें कहीं… देखें तस्वीरें… (Happy Wedding! Vicky Kaushal And Katrina Kaif Shared Their Beautiful Moments, See Photos)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी को पूरी तरह से सीक्रेट रखा. कपल की शादी में भी 120 मेहमानों को ही इनवाइट किया गया था. शादी में आने वाले मेहमानों को अपने साथ मोबाइल फोन और कैमरा ले जाने की अनुमति नहीं दी गई. बता दें कि कपल ने अपनी शादी के वीडियो और फोटोज़ की डील ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम से 80 करोड़ में फाइनल की है, इसलिए उन्होंने अपनी शादी को आखिर तक काफी सीक्रेट रखा. हालांकि जैसे ही दोनों सात फेरे लेकर पति-पत्नी बने, वैसे ही कपल ने इंस्टाग्राम पर अपने-अपने फैन्स के लिए शादी की फोटोज़ शेयर कीं. कपल की फोटोज़ देखने के बाद सेलिब्रिटीज़ से लेकर उनके फैन्स तक, सब ने सोशल मीडिया पर बधाई दी.

Recent Posts

© Merisaheli