विकी कौशल के साथ फेरे लेते हुए इ...

विकी कौशल के साथ फेरे लेते हुए इमोशनल हो गई थीं कैटरीना, छलक पड़े थे आंसू, जानें क्या थी वजह?(Katrina Kaif got emotional during her pheras with Vicky Kaushal, Actress was visibly in tears)

बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल कैटरीना कैफ और विकी कौशल विवाह बंधन में बंध गए. शादी के बाद कपल ने कल इंस्टाग्राम पर अपने ड्रीमिंग वेडिंग फोटोज शेयर किए. इन तस्वीरों में एक ओर जहां विकी और कटरीना ही बेहद क्यूट कपल लग रहे हैं. दुलहन के लिबास में कटरीना बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं विकी कौशल भी काफी डैशिंग दिख रहे हैं. कल से ही उनकी वेडिंग की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दूल्हा-दुल्हन के रूप में दोनों इतने खूबसूरत और ‘मेड फ़ॉर एच अदर’ लग रहे हैं कि हर कोई बार-बार उनकी फोटोज़ देखना चाह रहा है और इस न्यूली वेड कपल पर इंडस्ट्री ही नहीं, उनके फैंस, नेटीज़न्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

Katrina Kaif

एक दूसरे का साथ पाकर दोनों बेहद खुश हैं और इस खुशी का ग्लो दोनों के चेहरे पर भी साफ नज़र आ रहा है. सुर्ख जोड़ा, माथा पट्टी, मांग में टीका, नाक में नथनी, हाथों में पिया का हाथ थामे कैटरीना कैफ तो ब्राइडल लुक में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही विकी कौशल के मन की खुशी भी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है.

Katrina Kaif

लेकिन इसी खुशी के बीच शादी की रस्मों के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब कैटरीना इमोशनल हो गईं और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. इस फोटो में अपने इमोशन को कंट्रोल करती कैटरीना को आप देख सकते हैं.

Katrina Kaif

दरअसल पहले सलमान और फिर रणबीर कपूर के साथ सीरियस रिलेशनशिप में रहने और दोनों बार ब्रेकअप होने के बाद इस बार जब कैटरीना को विकी कौशल से प्यार हुआ, तो शायद इस बार भी उनके मन में इस रिश्ते को लेकर कई तरह का डर होगा, लेकिन इस बार जब उनके प्यार को रिश्ते का नाम मिला, तो जाहिर है उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. शायद यही वजह है कि फेरे लेते वक्त उनकी आंख से आंसू छलक पड़े… ये खुशी के आंसू थे.

Katrina Kaif

कल विक्की और कैटरीना ने सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में सात फेरे लिए. इस शादी में विकी और कैटरीना के फैमिली के साथ इंडस्ट्री के कुछ लोग शामिल हुए. शादी के बाद विकी और कैटरीना ने खुद सोशल मीडिया पर शादी की बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की और साथ में प्यार भरा नोट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “हमारे दिल में हर उस चीज़ के लिए सिर्फ प्यार और आभार है जो हमें इस पल तक साथ लाया. जीवन के इस नए सफर में आप सभी का प्यार और आशीर्वाद बना रहे.”

Katrina Kaif

एक दूसरे का हाथ थामे, एक दूसरे की आंखों में झांकते, हर रस्म निभाते हुए दोनों की आंखों में सिर्फ और सिर्फ प्यार नज़र आ रहा है और दोनों इतने क्यूट लग रहे हैं कि फैंस की नजरें उन पर से हट ही नहीं रही हैं. सोशल मीडिया पर फैंस जहां इन तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं, वहीं सेलेब्स भी विकी कौशल और कैटरीना कैफ को उनकी शादी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Katrina Kaif

फिलहाल खबर है कि शादी के बाद आज कपल मुंबई वापस आ जायेगा, जहां मुम्बई के एक फाइव स्टार होटल में वो ग्रैंड रिसेप्शन करेंगे. फिलहाल रिसेप्शन की डेट सामने नहीं आई है.

×