Categories: TVEntertainment

नागिन 3 की नागरानी बेला यानी सुरभि ज्योति की नागिन 4 में होगी धमाकेदार एंट्री (Surbhi Jyoti aka Naagrani Bela Is Set To Enter Naagin 4)

एकता कपूर के फ़ेमस शो नागिन 4 में अब एक और नागिन की एंट्री होनेवाली है. जी हां, सुनने आया है कि सुरभि ज्योति जिन्होंने बेला बन नागिन 3 में दुश्मनों पर क़हर बरपाया था वो अब बृंदा की मदद करने और विशाखा से बदला लेने नागिन 4 में आनेवाली हैं. यूं तो विशाखा और बेला गहरी दोस्त थीं लेकिन विशाखा ने बेला को धोखा दिया और उसी का बदला लेने बेला अब जल्द ही छोटे पर्दे के इस फ़ेमस शो का एक बार फिर हिस्सा बनने जा रही हैं. सुरभि की फ़ैन फ़ॉलोइंग वैसे भी काफ़ी अच्छी है और वहीं अनीता हसनंदानी के चाहनेवालों की भी कमी नहीं, ऐसे में दोनों की जोड़ी ने नागिन 3 को नम्बर वन शो बनाया था, नागिन 4 में जब अनीता नज़र आई तो फ़ैंस की चाह थी कि ज्योति भी इस शो में नज़र आए ताकि दोनों की फ़ेमस जोड़ी फिर से शो को नम्बर वन की टीआरपी दिलाने में बड़ी भूमिका निभाए. ऐसे में लोगों के दिल की बात एकता कपूर ने सुन ली, अब बस देखना यह है कि बेला की एंट्री कब और कैसे होती है.

एकता कपूर के फ़ेमस शो नागिन 4 में अब एक और नागिन की एंट्री होनेवाली है. जी हां, सुनने आया है कि सुरभि ज्योति जिन्होंने बेला बन नागिन 3 में दुश्मनों पर क़हर बरपाया था वो अब बृंदा की मदद करने और विशाखा से बदला लेने नागिन 4 में आनेवाली हैं.

यूं तो विशाखा और बेला गहरी दोस्त थीं लेकिन विशाखा ने बेला को धोखा दिया और उसी का बदला लेने बेला अब जल्द ही छोटे पर्दे के इस फ़ेमस शो का एक बार फिर हिस्सा बनने जा रही हैं.

सुरभि की फ़ैन फ़ॉलोइंग वैसे भी काफ़ी अच्छी है और वहीं अनीता हसनंदानी के चाहनेवालों की भी कमी नहीं, ऐसे में दोनों की जोड़ी ने नागिन 3 को नम्बर वन शो बनाया था, नागिन 4 में जब अनीता नज़र आई तो फ़ैंस की चाह थी कि ज्योति भी इस शो में नज़र आए ताकि दोनों की फ़ेमस जोड़ी फिर से शो को नम्बर वन की टीआरपी दिलाने में बड़ी भूमिका निभाए. ऐसे में लोगों के दिल की बात एकता कपूर ने सुन ली, अब बस देखना यह है कि बेला की एंट्री कब और कैसे होती है.

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- मन की कस्तूरी (Short Story- Mann Ki Kasturi)

“एज्युकेशन कभी व्यर्थ नहीं जाती बेवकूफ़, ज़िंदगीभर काम आती है?” हाथ धोते हुए शैली ने…

सालभर भी नहीं टिक पाई इन सेलिब्रिटीज़ की शादी, जानें क्या थी शादी टूटने की वजह (Wedding Of These Celebrities Did Not Sustain More Than A Year)

बॉलीवुड में शादी टूटना कोई बड़ी बात नहीं है. ग्लैमर इंडस्ट्री में शादी का रिश्ता…

कोरोना योद्धा: परिवार से दूर परिवारों के लिए… (Corona Warriors: The Poignant Story Of Courage, Sacrifice And Compassion)

यह आज देश के हर उस डॉक्टर-नर्स और मेडिकल स्टाफ की कहानी है, जो पिछले…

© Merisaheli