Categories: FILMTVEntertainment

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सदमे में हैं फैंस, एक के बाद एक कर रहे हैं सुसाइड! (Sushant Singh Rajput’s Fans Commits Suicide)

सुशांत सिंह राजपूत द्वारा उठाए गए आत्महत्या जैसे खतरनाक कदम से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है. दिवंगत अभिनेता का १४ जून को निधन हो गया था.…

सुशांत सिंह राजपूत द्वारा उठाए गए आत्महत्या जैसे खतरनाक कदम से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध है. दिवंगत अभिनेता का १४ जून को निधन हो गया था. न तो बॉलीवुड इस सदमे को सहन कर पाया है और न ही उनके फैंस इस बात को अभी तक स्वीकार कर पाए हैं. सुशांत सिंह के यूं अचनाक चले जाने से उनके फैंस डिप्रेशन  में हैं. कई फैंस उनकी मौत के सदमे को बरदाश्त नहीं कर पा रहे  हैं और एक के बाद एक आत्महत्या कर रहे हैं.

नागपुर के १४ वर्षीय फैन ने की सुसाइड

हाल ही में मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के एक 14 वर्षीय प्रशंसक ने बुधवार को जरीपटका में अपने परिवार के घर में आत्महत्या कर ली. वह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह के निधन के बाद से परेशान था. 14 वर्षीय प्रशंसक के परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबरों से ध्यान हटाने की कोशिश की और उसे टीवी से दूर रहने की कोशिश की. लेकिन उनकी सारी कोशिशें बेकार हो गईं.

अंडमान के पोर्ट ब्लेयर में भी एक फैन ने की आत्महत्या

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर से परेशान होकर अंडमान के पोर्ट ब्लेयर में  रहने वाले भी १५ वर्षीय  फैन ने भी अपने घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या की. हालांकि सुशांत की १५  वर्षीय फैन के आत्महत्या करने के बाद कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ, लेकिन पुलिस की उनके घर से एक  डायरी मिली, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत के बारे बहुत सी बातें लिखी हुई थी.

२१ साल की थी सुशांत सिंह राजपूत की ये फैन

सुशांत सिंह राजपूत की यह प्रशंसक विशाखापट्टनम की रहने वाली थी. पेशे से प्राइवेट स्कूल में टीचर थी. सुशांत सिंह की मौत के खबर से वह उभर नहीं पा रही थी. जब से उनकी मौत हुई थी, तब से वह उनके वीडियो देखे जा रही थी और डिप्रेशन में चली गई थी. अंत: उसने पंखे से लटककर जान दे दी.

14 जून 2020 को सुशांत ने आत्महत्या की

 बॉलीवुड के उभरते हुए ३४ वर्षीय स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने १४ जून को बांद्रा स्थित घर पंखे से लटककर अपनी जान दे.  ख़बरों की मानें तो फिल्मों में  काम न मिलने की वजह से वे डिप्रेशन में थे. हालाँकि पुलिस मामले की जांच कर रही और सुसाइड के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. सुशांत सिंह के जाने के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म पर बहस छिड़ गई है. उनके फ्रेंड्स को ऐसा लगता है कि शांत ने नेपोटिज्म और गुटबाजी से परेशान होकर आत्महत्या का कठोर  कदम उठाया है.

यह भी पढ़ें : सुशांत के निधन के बाद पापा केके सिंह ने पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा मन्नत से मांगा था उसे: सुशांत की शादी, अधूरे सपनों और अंकिता के बारे में भी बात की(Sushant Singh Rajput’s Father KK Singh Breaks Silence, Talks About His Dreams, Childhood, Wedding Plan)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

© Merisaheli