Categories: TVEntertainment

इस वजह से टूटी थी सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा की पहली शादी, जानकर हो जाएंगे हैरान (Sushmita Sen’s Bhabhi Charu Asopa’s First Marriage Was Broken Because of This, You Will be Surprised to Know)

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा और भाई राजीव सेन के रिश्ते में शादी के बाद से…

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा और भाई राजीव सेन के रिश्ते में शादी के बाद से ही मनमुटाव देखने को मिल रहा है. कभी दोनों के बीच जमकर झगड़े होते हैं तो कभी दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चलता है और कभी दोनों पैचअप भी कर लेते हैं. हाल ही में पैचअप के बाद एक बार फिर से राजीव सेन और चारू असोपा के बीच नौबत तलाक तक पहुंच गई है. हालांकि इस बात को बहुत कम लोग ही जानते हैं कि राजीव सेन से चारू असोपा की यह दूसरी शादी है. ऐसे में आइए जानते हैं आखिर सुष्मिता सेन की भाभी की पहली शादी किस वजह से टूट गई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राजीव सेन और चारू असोपा अपनी मासूम बेटी के लिए एक बार फिर से साथ तो आए, लेकिन कुछ ही दिनों में दोनों के रिश्ते में हालात फिर बद से बदतर होने लगे. दोनों का रिश्ता एक बार फिर से तलाक तक पहुंच चुका है. चारू ने राजीव पर उनके साथ मारपीट करने और गाली-गलौज का आरोप लगाया है. यह भी पढ़ें: जब बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच इन सितारों ने की थी फूट डालने की कोशिश (When These Stars Tried to Make Differences Between Sidharth Shukla and Shehnaz Gill in Bigg Boss House)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पत्नी चारू के इन आरोपों को निराधार बताते हुए राजीव ने उन्हें ड्रामा क्वीन बताया है और कहा है कि उन्हें एक अच्छे दिमागी डॉक्टर की ज़रूरत है. पहली शादी टूटने के बाद चारू की दूसरी शादी भी अब टूटने की कगार पर पहुंच चुकी है. बता दें कि एक्ट्रेस की पहली शादी तब हुई थी, जब उनकी उम्र महज़ 18 साल थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

खबरों की मानें तो चारू ने यह माना था कि उनकी पहली शादी इस वजह से टूटी थी, क्योंकि चारू और उनके पहले पति के बीच आपसी अंडरस्टैंडिंग नहीं थी. आपसी समझ और तालमेल न होने की वजह से उनके रिश्ते में दरार बढ़ने लगी और दोनों ने साल 2016 में तलाक ले लिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

चारू के साथ अनबन की खबरों के बीच एक इंटरव्यू में राजीव सेन ने कहा था कि चारू ने अपनी पहली शादी की बात उनसे करीब 3 साल तक छुपाकर रखी थी. राजीव ने आरोप लगाया था कि चारू ने अपनी पास्ट शादी के बारे में उन्हें नहीं बताया था. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि चारू के होमटाउन बीकानेर के लोगों के अलावा चारू की पहली शादी के बारे में किसी को भी पता नहीं था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पहली शादी के खत्म होने के बाद चारू को सीरियल ‘मेरे अंगने में’ देखा गया था. बताया जाता है कि इस सीरियल के को-स्टार नीरज मालवीय पर चारू अपना दिल हार बैठी थीं और सेट पर दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थीं. कहा तो यह भी जाता है कि नीरज और चारू की सगाई हो गई थी, लेकिन रिश्ता शादी तक पहुंचता, उससे पहले ही साल 2017 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. यह भी पढ़ें: जब इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान टीना दत्ता को गलत तरीके से छूने लगा था को-स्टार, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द (When Co-Star Started touching Tina Datta Inappropriately During Shooting of Intimate Scene, Actress Expressed her Pain)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि नीरज मालवीय से ब्रेकअप के बाद चारू की ज़िंदगी में राजीव सेन की एंट्री हुई और दोनों एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए. कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2019 में शादी कर ली. कपल की एक प्यारी सी बेटी है, लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के रिश्ते में तकरार शुरु हो गई थी.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli