FILM

मां बनने वाली हैं स्वरा भास्कर, शादी के तीन महीने बाद पति के साथ बेबी बंप वाली फोटो शेयर कर दी खुशखबरी (Swara Bhaskar Announces Pregnancy After 3 Months Of Marriage, Shares Photo With Husband Showing Baby Bump)

शादी के तीन महीने बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फैन्स के साथ गुड न्यूज़ शेयर करते हुए बताया है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं. जी हां, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और उनके पति फहाद अहमद के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है. कुछ दिन पहले भी स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई थीं, लेकिन अब स्वरा ने पति के साथ अपनी बेबी बंप वाली तस्वीरें शेयर अपनी प्रेग्नेंसी कंफर्म कर दी है. हालांकि डिलीवरी कब होगी, इसकी जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन स्वरा ने पति फहाद के साथ तीन खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं.

बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर लगातार स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं, लेकिन हर बार उन्हें फेक बताया जा रहा था, पर अब एक्ट्रेस ने बेबी बंप वाली फोटोज़ शेयर करके इस खबर की पुष्टि कर दी है. बता दें कि इसी साल फरवरी में समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज करने के बाद कपल ने शादी का जश्न मनाया था और अब शादी के तीन महीने बाद एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ शेयर की है. कपल इस बात को लेकर काफी एक्साइटेड है कि वो जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं. यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर के जन्मदिन पर पति फहद अहमद ने एक्ट्रेस को ‘भाई’ कहकर किया विश, लोग बोले- ‘कुछ लोग सस्ती लोकप्रियता और लाइमलाइट में आने के लिए ही ट्रोल होना चाहते हैं…’ (‘Many Many Happy Returns Of The Day Bhai…’ Writes Fahad Ahmad As He Wishes Wife Swara Bhasker On Her Birthday, Netizens Say- Some People Really Want To Get Trolled And Sasti LIMELIGHT)

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं और उसके साथ कैप्शन लिखा है- ‘कई बार आपको कई सारी दुआओं का फल एक ही बार में मिल जाता है. खुश हूं, धन्य हूं और एक्साइटेड भी. इसके साथ ही अंजान भी हूं कि अब क्या करना है, क्योंकि हम अब एक नई दुनिया में कदम रख रहे हैं.’ इस पोस्ट को उन्होंने फहाद को भी टैग किया है.

आपको बता दें कि एक मीडिया पोर्टल ने 28 मई 2023 को स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी की खबर चलाई थी, जिसमें लिखा था कि एक्ट्रेस के पति फहाद अहमद ने इस न्यूज़ को कंफर्म किया है. इसके साथ ही बताया गया था कि एक्ट्रेस की डिलीवरी जुलाई में हो सकती है. इस खबर का स्क्रीनशॉट जब वायरल हुआ तो हंगामा मच गया था और प्रेग्नेंसी की खबर को महज़ अफवाह बताया जा रहा था, लेकिन अब स्वरा ने खुद इस खबर को कंफर्म कर दिया है. यह भी पढ़ें: बिना फेरे लिए, बिना निकाह पढ़े एक-दूजे के हुए स्वरा भास्कर-फहाद अहमद, न्यूली वेड कपल की तस्वीरें वायरल (Swara Bhaskar marries Fahad Ahmad without Feras and without Nikah, Newly Wed couple’s wedding pics goes viral)

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर ने फरवरी महीने में खुद से 8 साल छोटे समाजवादी पार्टी की यूथ विंग के लीडर फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज की थी, फिर मार्च में दोनों की शादी के जश्न का आयोजन दिल्ली में किया गया. इसके बाद दिल्ली और मुंबई में शादी की रिसेप्शन पार्टी होस्ट की गई, जिसमें कई सेलेब्स और राजनीतिक हस्तियों ने शिरकत की थी.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli