Categories: FILMEntertainment

‘सस्ती कॉपी’ कहे जाने पर तापसी ने कंगना व रंगोली को दिया करारा जवाब (Taapsee Pannu Reacts On Sasti Copy Remark)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. ये दोनों एक्ट्रेसेज़ अपनी बात को बिना लाग-लपेट…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. ये दोनों एक्ट्रेसेज़ अपनी बात को बिना लाग-लपेट पेश करती हैं. लेकिन पिछले कुछ दिनों से कंगना और तापसी पन्नू के बीच कोल्ड वार चल रहा है. कुछ दिनों पहले कंगना की बहन रंगोली ने अपने एक ट्वीट में तापसी को कंगना की सस्ती कॉपी कहा था. हालांकि उस वक़्त तापसी ने रंगोली को किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं थी. डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने तापसी की साइड लेते हुए ट्वीट किया था, लेकिन तापसी ने इस पर चुप्पी बनाए रखी थी.

अब इतने दिनों बाद एक इंटरव्यू में इस बारे में पूछे जाने पर तापसी ने कंगना रनौत और रंगोली को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया. तापसी ने कहा कि उनके कई दोस्तों ने इस पर जवाब देने के लिए कहा लेकिन उन्होंने ऐसा करना ठीक नहीं समझा. तापसी ने कहा कि “केवल अनुराग कश्यप ही नहीं इंडस्ट्री के दूसरे और करीबी दोस्त चाहते थे कि मैं जवाब दूं लेकिन मैंने खुद को रोका क्योंकि मैं इस वजह से किसी दूसरे को मौका नहीं देना चाहती जिसका वो फायदा उठा सके. वो मेरे साथ नेपोटिज्म कार्ड नहीं खेल सकतीं क्योंकि मैं आज जहां कहीं भी अपने संघर्ष के बल पर हूं.”

तापसी ने आगे कहा कि ”मैं बहस करके इस चीज को नहीं बढ़ाना चाहती क्योंकि मैं उनकी भाषा के स्तर पर नहीं जा सकती. मुझे समझ नहीं आता कि क्या घुंघराले बालों पर उनका ही कॉपीराइट है. मैं ऐसे ही बालों के साथ पैदा हुई और मेरे विचार पूरी ईमानदारी से होते हैं. कंगना खुद को हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बताती हैं. शायद इसलिए उन्होंने मुझे सस्ती कॉपी कहा, क्योंकि मैं उतने पैसे चार्ज नहीं करती” इससे पहले तापसी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर लगाने की जरूरत है. इस बारे में पूछे जाने पर तापसी ने कहा कि “हम दोनों अपने विचार रखते हैं और दिमाग से बोलते हैं जो कि अच्छी चीज है. केवल कुछ मौकों को छोड़कर जब इसकी वजह से परेशानी भी उठानी पड़ती है. मैंने इसे सकारात्मक तरीके से कहा था और इसका मतलब अपमानजनक होना नहीं था. मैंने अक्सर कहा है कि कंगना एक ऐसी एक्टर हैं जिन्हें मैं उम्मीदों के साथ देखती हूं. ऐसे में मुझे निशाना बनाना बहुत अजीब था.”

आपको याद दिला दें कि सस्ती कॉपी से जुड़ा पूरा विवाद जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज के बाद हुआ था. तापसी पन्नू ने अपने अंदाज में ट्रेलर की तारीफ की थी, लेकिन उसमें कंगना का नाम मेंशन नहीं किया था. यह बात कंगना की बहन रंगोली को नहीं जमीं नहीं. उनका कहना था कि कंगना का नाम लेकर तारीफ करना चाहिए था. रंगोली ने तापसी को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि ‘कुछ लोग कंगना को कॉपी करके अपनी दुकान चलाते हैं मगर वो कभी उसका नाम नहीं लिखते. यही नहीं उसकी तारीफ भी नहीं करते. तापसी इस तरह की सस्ती कॉपी करना बंद करो.”

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 13: मशहूर एक्ट्रेस के पिता और ये टीवी एक्टर बन सकते हैं शो का हिस्सा (Father Of Popular Actress And Famous TV Actor Can Participate In Bigg Boss 13)

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज बंधे शादी के बंधन में, देखें वेडिंग सेरेमनी की एक्सक्लुसिव फोटोज (Rana Daggubati ties the knot with Miheeka Bajaj, See Exclusive Photos of Their Wedding Ceremony)

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ऐक्शन स्टार और फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘भल्लालदेव’ का किरदार निभाने वाले…

कहानी- हां वेरा तुम! (Short Story- Haan Vera Tum!)

"आपको ऐसे आना चाहिए था क्या मेरे सामने? लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं हमारे…

Monsoon Snacks: बारिश में लें गर्म-गर्म चाय के साथ टेस्टी पकौड़ों का मज़ा (5 Easy Pakoda Recipes)

बरसात के मौसम में गर्म-गर्म चाय के साथ पकौड़े खाने के लिए मिल जाएं, तो मनचाही…

#Birthday Special: जब सुरेश वाडकर ने माधुरी दीक्षित से शादी के लिए मना कर दिया था… (Happy Birthday To Suresh Wadkar, Who Has Give Us Melodious Songs…)

सुरेश वाडकर एक लाजवाब गायक हैं. उन्होंने मनोरंजन से भरपूर गाने हिंदी, मराठी, भोजपुरी व…

© Merisaheli