Categories: TVEntertainment

तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर ने बेटे के हाफ बर्थडे पर क्यूट फ़ोटोज़ के साथ शेयर किया ये संदेश (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Actress Priya Ahuja Shares The Cute Pics With Message On His Son’s Half Birthday)

पॉप्युलर डेली शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की क्यूट कैरेक्टर रीटा रिपोर्टर यानी एक्ट्रेस प्रिया अहूजा के प्यारे बेटे अरदास अहूजा 6 महीने के…

पॉप्युलर डेली शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की क्यूट कैरेक्टर रीटा रिपोर्टर यानी एक्ट्रेस प्रिया अहूजा के प्यारे बेटे अरदास अहूजा 6 महीने के हो गए हैं. अरदास के 6 महीने होने पर प्रिया अहूजा ने पति के संग उनका हाफ बर्थडे मनाया और सोशल मीडिया पर फ़ोटोज़ ले साथ एक प्यारा सा संदेश भी लिखा. आप भी देखें वो फ़ोटोज़ और संदेश.

प्रिया अहूजा और उनके पति मालव राजदा की यह पहली संतान है. अरदास का जन्म पिछले साल 27 नवंबर को हुआ था. प्रिया और उनके पति बेटे को प्यार से ‘द ऐप्पल ऑफ आवर आइज़’ कहते हैं. दोनों ने बच्चे के 6 महीने पूरे होने की ख़ुशी में एक प्यारा सा संदेश भी लिखा.

प्रिया ने बेटे के लिए दिल छू लेनेवाला संदेश लिखा- द ऐप्पल ऑफ आवर आइज़ आप 6 महीने के हो गए हो. आज आपसे एक वादा करना चाहती हूं कि आप अपनी ज़िंदगी अपनी शर्तों पर जिएंगे. कोई आपको नहीं बताएगा कि आपको क्या करना है या क्या नहीं करना है. आप सबकुछ अपनी पसंद से करना, चाहे टी शर्ट का कलर चुनना हो, सब्जेक्ट्स, कॉलेज या फिर लाइफ पार्टनर. आप शादी करना चाहते हो या लिव-इन में रहना चाहते हो चॉइस आपकी होगी, आप लड़की के साथ रहना चाहते हैं या लड़के के साथ, वो भी आपका ही फैसला होगा. लोग क्या कहेंगे ये डायलॉग हमसे आपको कभी सुनने को नहीं मिलेगा. किसी से कोई तुलना नहीं, किसी के विचारों का कोई बोझ नहीं. मैं यह फ़िल्मी डायलॉग कभी नहीं मारूंगी कि मैंने तुझे पैदा किया है, बिलकुल पैदा किया है पर तुझपे कोई एहसान नहीं किया है. इस दुनिया में तुम्हे लाने का फ़ैसला मेरा है, लेकिन अपनी लाइफ में तुम ख़ुद अपने फैसले लेना और मैं वादा करती हूं कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी. मैंने आप पर कोई एहसान नहीं किया है, बल्कि तुमने किया है हमारी ज़िंदगी में आकर. हमारी ज़िंदगी में आने के लिए तुम्हारा शुक्रिया. और तुमसे ज़्यादा यह नोट मेरे लिए है, ताकि मैं एक टिपिकल स्टिरियोटाइप मां न बनूं.

आपको बता दें कि प्रिया और मालव की शादी 17 नवंबर, 2011 को हुई थी और शादी के आठ सालों बाद उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. मालव अहूजा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के चीफ डायरेक्टर हैं. दोनों की मुलाकात शो के सेट पर हुई और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. आज दोनों ही अपने बेटे के साथ खुशहाल जीवन गुज़ार रहे हैं.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज़ की दुनिया के ये 10 टैलेंटेड एक्टर्स हैं दर्शकों के चहेते, आपका फेवरेट कौन है? (Top 10 Most Talented Actors Of Indian Web Series Are Winning The Hearts)

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

करवा चौथ के लिए 5 न्यू मेहंदी डिज़ाइन्स (Karwa Chauth Special 5 New Mehndi Designs)

करवा चौथ (Karwa Chauth) भारतीय महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर की महिलाएं…

कहानी- दायित्वबोध (Short Story- Dayitvabodh )

एक-दूसरे से मिलने की कल्पनाएं समुद्री लहरों की तरह आकाश को छूने की कोशिश करने…

बिग बॉस 14: राधे मां शो से अचानक क्यों गायब हो गईं, जानें असली वजह (Bigg Boss 14: Why Has Radhe Maa Suddenly Disappeared From The Show?)

टीवी के पॉपुलर और सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 14 वें सीज़न को शुरू…

© Merisaheli