Categories: FILMEntertainment

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की यह एक्ट्रेस हुईं प्रेग्नेंट, शेयर किए क्यूट पिक्स (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s Rita Reporter is pregnant)

सालों से छोटे पर्दे पर राज करनेवाला लोकप्रिय टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीता रिपोर्टर का किरदार निभानेवाली टीवी एक्ट्रेस प्रिया आहूजा…

सालों से छोटे पर्दे पर राज करनेवाला लोकप्रिय टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीता रिपोर्टर का किरदार निभानेवाली टीवी एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा प्रेग्नेंट हैं.प्रिया ने यह न्यूज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ”दस नन्हीं उंगलियां, दस नन्हें टोज़, प्यार व प्रार्थना के साथ हमारा परिवार बढ़ रहा है. इस खबर की घोषणा के लिए इससे ज़्यादा शुभ दिन और कोई नहीं हो सकता, हैप्पी जन्माष्टमी.  इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ पिक्स शेयर किए हैं, जिसमें उनका बेबी बम्प साफ दिख रहा है.

प्रिया ने यह खुशखबरी बताते हुए बहुत से क्यूट पिक्स भी शेयर किए. एक पिक में प्रिया और उनके पति मालव एक-दूसरे को किस कर रहे हैं और एक हाथ में प्रिया ने छोटे-छोटे जूते पकड़े हुए हैं.  आपको बता दें कि प्रिया आहूजा राजदा की शादी मालव राजदा से हुई है, जो खुद भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़े हुए हैं. वे इस सीरियल के चीफ डायरेक्टर हैं.

यह कपल फिलहाल मालदीव्स में बेबीमून सेलिब्रेट कर रहा है. प्रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेबीमून के बहुत से क्यूट पिक्स शेयर किए हैं और वे इस लम्हें को खूब इंजॉय कर रही हैं. प्रिया अपने बेबीमून पर बहुत से स्टाइलिश कपड़ों में नज़र आ रही हैं. इन दिनों उनका कैरेक्टर सीरियल में नज़र नहीं आ रहा है, लेकिन वे अपने को-स्टार्स से लगातार टच में हैं. हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 11 साल पूरे होने पर सेट में पार्टी दी गई थीं, जिसमें प्रिया नज़र आई थीं.

ये भी पढ़ेंः  10 फिल्म डायरेक्टर्स, जो शादीशुदा होने के बावजूद हिरोइन को दिल दे बैठे (Married Film Directors And Their Love Affairs With Divas)

 

 

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

OMG: तो क्या निया शर्मा ने इसलिए टीवी से बना ली दूरी, वजह जानकर यकीन नहीं होगा (OMG: So Why Did Nia Sharma Distance Herself From TV, Will Not Believe Knowing The Reason)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा…

© Merisaheli