प्रेगनेंट हैं सानिया मिर्ज़ा, बेहद ख़ास अंदाज में दी फैंस को यह ख़ुशख़बरी (Good News: Tennis Star Sania Mirza is pregnant)

टेनिस की दुनिया की सनसनी सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) और पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने 12 अप्रैल 2010 को शादी की थी. भारत और पाकिस्तान के तल्ख़ रिश्तों के बीच सानिया और शोएब ने शादी करके दोनों मुल्कों के बीच प्यार और अमन का पैगाम दिया. अब शादी के क़रीब 8 साल बाद सानिया और शोएब के फैंस के लिए एक ज़बरदस्त ख़ुशख़बरी है. ख़बरों की मानें तो सानिया मिर्ज़ा प्रेगनेंट हैं और उनके घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आनेवाला है.

सानिया ने अपनी प्रेगनेंसी की ख़बर भी बेहद ख़ास अंदाज़ में सुनाई है. जी हां, सानिया और शोएब ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके यह ख़ुशख़बरी अपने फैंस को दी है. हालांकि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान सानिया और शोएब से पूछा गया था कि वो अपने होनेवाले बच्चे का सरनेम क्या रखेंगे? इसपर दोनों का जवाब था कि वो अपने बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक रखेंगे.

बताया जाता है कि सानिया और शोएब की लव स्टोरी की शुरूआत ऑस्ट्रेलिया के होबार्ट शहर में एक रेस्टॉरेंट से हुई थी. पहली मुलाकात के बाद से ही शोएब का दिल सानिया के लिए ज़ोर-ज़ोर से धड़कने लगा था और वो अक्सर उनसे मिलने के बहाने ढूंढते रहते थे. जब सानिया के पिता को दोनों की दोस्ती की ख़बर लगी तो उन्होंने शोएब को  डिनर पर बुलाया, जिसके बाद से दोनों एक-दूसरे के काफ़ी क्लोज़ आ गए और फिर 2010 में शादी के बंधन में बंध गए.

यह भी पढ़ें: एक-दूजे के हुए मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर, देखें शादी की ये मनमोहक तस्वीरें 

 

 

 

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli