Categories: FILMEntertainment

तो इसलिए रेस्टोरेंट में नूडल्स खाने से शर्माते हैं अमिताभ बच्चन, सदी के महानायक ने बताई इसकी वजह (That’s Why Amitabh Bachchan Feels Shy of Eating Noodles in Restaurant, He Reveals the Reason)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले कई सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. उनके दौर के कई अभिनेता जहां इंडस्ट्री से गायब हो गए हैं तो वहीं 80 साल के अमिताभ बच्चन लगातार इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. इन दिनों बिग बी क्विज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ होस्ट कर रहे हैं और शो में ‘जूनियर स्पेशल एपिसोड’ को काफी पसंद किया जा रहा है. शो के हालिया एपिसोड में 9 साल के अंशुमन पाठक के साथ बिग बी ने काफी मस्ती की और एक दिलचस्प किस्सा बताते हुए कहा कि उन्हें रेस्टोरेंट में नूडल्स खाने से शर्म आती है. आइए जानते हैं इसकी वजह…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के जूनियर स्पेशल एपिसोड में हाल में हॉटसीट पर 9 साल के अंशुमन पाठक को देखा गया. अंशुमन ने बिग बी को एक ग्रीटिंग कार्ड दिया, जिसमें सदी के महानायक के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की गई थी. यह भी पढ़ें: #KBC-14: घुटनों के बल बैठकर अमिताभ बच्चन ने पहनाए 9 वर्षीय अंशुमन पाठक को जूते, शहंशाह की इस दरियादिली ने जीता लोगों का दिल (Kaun Banega Crorepati-14: Amitabh Bachchan Helps 9 Year Old Anshuman Pathak To Wear His Shoes In KBC)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बिग बी से बातचीत के दौरान अंशुमन ने बताया कि बड़े होकर वो एक वीडियो गेम डेवलपर बनना चाहते हैं. उनकी बात सुनने के बाद ही बिग बी ने बताया कि उन्हें रेस्टोरेंट में नूडल्स खाने में शर्म आती है. एक्टर ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि उन्हें चोपस्टिक से खाना नहीं आता है, इसलिए उन्हें शर्मिंदगी महसूस होती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन की मानें तो वो चोपस्टिक से नूडल्स नहीं खा पाते हैं, वो जब भी चोपस्टिक से नूडल्स खाने की कोशिश करते हैं तो नूडल्स हमेशा गिर जाते हैं, जिससे उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस होती है. खासकर तब उन्हें ज्यादा शर्मिंदगी महसूस होती है, जब वो रेस्टोरेंट में नूडल्स खाते हैं, इसलिए वो रेस्टोरेंट में नूडल्स खाने से बचते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि अमिताभ बच्चन ने यह भी खुलासा किया की चोपस्टिक से नूडल्स न खा पाने की इस समस्या का उन्होंने एक जबरदस्त तोड़ भी निकाल लिया है. वो अब पहले सारे नूडल्स काट लेते हैं और फिर उसे फोर्क या चम्मच से खा लेते हैं, लेकिन वो रेस्टोरेंट में नूडल्स खाने से बचने की कोशिश करते हैं. यह भी पढ़ें: आमिर खान से लेकर शाहरुख खान तक, करोड़ों कमाने वाले बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स की पहली सैलरी जानकर दंग रह जाएंगे आप (From Aamir Khan to Shah Rukh Khan, you will be stunned to know the first salary of these Bollywood superstars)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि शो के बीच बातचीत के खूबसूरत सिलसिले के दौरान अंशुमन कहते हैं कि वो बिग बी के बहुत बड़े फैन हैं और अंशुमन गेम के बीच में बिग बी से शिकायत करते हैं कि एक बार वो उनसे मिलने के लिए उनके घर गए थे, लेकिन वो बाहर ही नहीं आए. इस पर अमिताभ कहते हैं कि आपको बताना चाहिए था कि आप आ रहे हैं, मुझे पता होता तो मैं आपसे ज़रूर मिलता.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli