Categories: FILMEntertainment

इसलिए अनुष्का शर्मा ने अब तक फैन्स को नहीं दिखाया बेटी वामिका का चेहरा, वजह है बेहद दिलचस्प (That’s Why Anushka Sharma has not Shown Face of Daughter Vamika, Reason is Very Interesting)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बनने के बाद से अपनी बेटी वामिका के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. एक अच्छी और ज़िम्मेदार मां बनकर अनुष्का अपनी लाड़ली की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही हैं. स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की लाड़ली का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ था, जो अब दो साल से भी ज्यादा की हो चुकी हैं, लेकिन अब तक विरुष्का ने अपनी बेटी वामिका का चेहरा फैन्स को नहीं दिखाया है. आखिर विरुष्का ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा क्यों छुपा कर रखा है, इसके पीछे की वजह काफी दिलचस्प है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बेटी के जन्म के समय ही यह तय कर लिया था कि वो सोशल मीडिया और मीडिया के सामने वामिका का चेहरा रिवील नहीं करेंगे, जबकि फैन्स कब से वामिका का चेहरा देखने के लिए तरस रहे हैं. अनुष्का और विराट ने कई बार अपनी बेटी की फोटोज़ भी शेयर कीं, लेकिन उन्होंने कभी उसका चेहरा फैन्स को नहीं दिखाया. यह भी पढ़ें:
चार महीने की ‘राहा’ का इस तरह से ख्याल रखते हैं रणबीर-आलिया, बेटी के लिए लेंगे काम से ब्रेक (This is How Ranbir-Alia Takes Care of Four-Month-Old ‘Raha’, Will Take a Break From Work for Daughter)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कुछ समय पहले ही अनुष्का ने सोशल मीडिया या मीडिया के सामने अपनी बेटी का चेहरा न दिखाने के पीछे की वजह का खुलासा भी किया था. एक्ट्रेस की मानें तो पैरेंट्स के तौर पर वो नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी की फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हों. कपल का मानना है कि उन्होंने सिक्योरिटी, प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए अपनी बेटी वामिका का चेहरा नहीं दिखाने का फैसला किया.  

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

विरुष्का की लाड़की की एक झलक पाने को बेताब फैन्स का सवाल है कि आखिर कब तक अनुष्का अपनी बेटी के चेहरे को सबसे छुपाकर रखेंगी या फैन्स को उनका चेहरा देखने के लिए और कितना इंतज़ार करना होगा. इस बारे में अनुष्का का कहना है कि जब उनकी बेटी बड़ी हो जाएंगी तो वो ये सारी पाबंदी हटा देंगी. इसका मतलब यह है कि वामिका का चेहरा देखने के लिए फैन्स को उनके बड़े होने तक का इंतज़ार करना होगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि एक बार अनुष्का शर्मा और वामिका की तस्वीरें फैन्स के हाथ लग गई थीं, लेकिन तब अनुष्का ने फैन्स से गुज़ारिश की थी कि वो उन तस्वीरों को शेयर न करें. वैसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर अनुष्का और विराट अपनी लाड़ली के साथ फोटोज़ शेयर करते हैं, लेकिन तस्वीरों में बेटी का चेहरा दिखाने से हर बार बचते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कपल की लव स्टोरी की बात करें तो यह किसी परियों की कहानी से कम नहीं है. दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में एक ऐड शूट के दौरान हुई थी. इस ऐड शूट के बाद दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई. साल 2014 में जब मेलबर्न में विराट कोहली ने शतक जड़ा था, तब उस मैच को देखने के लिए अनुष्का भी पहुंची थीं, फिर दोनों के बीच डेटिंग का सिलसिला शुरु हो गया. यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के उज्जैन मंदिर जाने पर बोली कंगना रनौत, कहा- ‘अच्छा उदाहरण सेट कर रहा है पावर कपल’ (Kangana Ranaut On Anushka Sharma, Virat Kohli Visiting Ujjain Temple, ‘Such A Good Example This Power Couple Is Setting’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि कपल ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की थी. इस शादी को रॉयल बनाने के लिए कपल ने पानी की तरह पैसा बहाया था. एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेने के बाद विरुष्का ने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी, जिसमें ग्लैमर और क्रिकेट वर्ल्ड की तमाम हस्तियां पहुंची थीं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli