Categories: Entertainment

अजय देवगन ने कृष्णा अभिषेक को दिए 1 करोड़ रुपए (The Kapil Sharma Show Ajay Devgn Gave 1 Crore Rupees )

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का सेकेंड सीज़न दर्शकों को ख़ूब पसंद आ रहा है. जब से यह शो ऑनएयर हुआ है,…

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) का सेकेंड सीज़न दर्शकों को ख़ूब पसंद आ रहा है. जब से यह शो ऑनएयर हुआ है, इसे अच्छी टीआरटी भी मिल रही है. इस शो को हिट बनाने में अन्य एलिमेंट्स के साथ-साथ कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) का भी बहुत बड़ा हाथ है. शो में कृष्णा कपिल शर्मा की बहन सपना का रोल प्ले करते हैं.  देखा गया है कि जब भी कोई सेलेब्रिटी शो में आता है तो हर बार कृष्णा अभिषेक उनसे एक करोड़ रुपये की मांग करते हैं.  इस हफ्ते कपिल शर्मा के शो में ‘टोटल धमाल ‘ की टीम आएगी और शो में अजय देवगन, रितेश देशमुख और फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार शामिल होंगे.  हर बार की तरह इस बार भी कृष्णा ने शो के गेस्ट से 1 करो़ड़ मांग करेंगे और वे अजय देवगन से कहते हैं कि उनकी फिल्में इतना अच्छा बिजनेस करती हैं, तो आप मुझे 1 करोड़ क्यों नहीं दे देते.

जहां दूसरे सेलेब्स कृष्णा की बात को हंसी में उड़ा देते हैं, वहीं अजय देवगन उनकी बात को गंभीरता से लेेते हुए उन्हें 1 करोड़ रुपये का बैग थमा देते हैं और यह देखकर हैरान कृष्णा अभिषेक हैरान रह जाते हैं. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो सका है कि बैग में है क्या. लेकिन बैग में कुछ भी हो कपिल शर्मा के फैन्स को भरपूर मजा आने वाला है.

ये भी पढ़ेंः बिग बॉस 12 की सोमी ख़ान ने किया अपना मेकओवर, देखिए उनका नया लुक (Bigg Boss 12’S Somi Khan Undergoes Makeover, Signs A New Project)

 

 

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

देसी लुक में भी क़हर ढाती हैं टीवी की ये एक्ट्रेसेस (TV Actresses Who Look Hot In Desi Avtar)

कहीं तो होगा की कशिश यानी आमना शरीफ़ के इन देसी लुक्स में भी काफ़ी…

अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव, अभिषेक को भी हुआ कोरोना, खुद ट्वीट कर दी जानकारी(Amitabh Bachchan and Abhishek both tests positive for Coronavirus, hospitalised in Mumbai)

महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की…

काव्य- आपबीती: एहसास के साथ… (Kavya- Ehsaas Ke Sath…)

काश कि कभी तुमने अपने स्कूल के बस्ते को घर लौटते वक़्त मेरे कंधे पर…

© Merisaheli