Categories: TVEntertainment

द कपिल शर्मा शो: गीता कपूर ने खोली टेरेंस लुईस की पोल, नोरा फतेही का नाम लेकर ऐसे ली उनकी क्लास, देखें वीडियो (The Kapil Sharma Show: Terence Lewis Teased By Geeta Kapur On Kapil’s Show… Watch Video)

‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग वीकेंड एपिसोड में ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर’ के जजेस मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंच रहे हैं. डांस रियलिटी शो के ये तीनों जजेस कपिल शर्मा के साथ मंच पर खूब धमाल करते दिखाई देंगे. चैनल द्वारा जारी किए गए प्रोमो में तीनों कॉमेडियन के साथ खूब मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. यहां इससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि गीता कपूर शो में टेरेंस लुईस की पोल खोलती हैं और नोरा फतेही का नाम लेकर उनकी क्लास लेती दिख रही हैं. इस शो के अपकमिंग एपिसोड़ की झलक दिखाने वाला प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा मलाइका अरोड़ा से उनके पालतू कुत्ते के बारे में पूछते हैं, जिसे वह हर रोज़ सैर पर ले जाती हैं. इस पर गीता एक्ट करके दिखाती हैं कि मलाइका कैसे हर रोज़ चप्पल में भी स्टाइल से चलती हैं, जबकि टेरेंस यह बताते हैं कि कुत्ते को सैर कराने के दौरान वो कैसे तस्वीरें क्लिक कराने के लिए टर्न करती हैं. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा शो में सिद्धू के लौटने की खबरों पर बोलीं अर्चना, ‘छोड़ दूंगी शो, मेरे पास और भी कई काम’ हैं (Archana Puran Singh On Siddhu Replacing Her In Kapil Sharma Show: ‘I Have Many Other Things To Do’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘द कपिल शर्मा शो’ में आगे टेरेंस लुईस की क्लास लगाई जाती है, कपिल उनसे पूछते हैं कि क्या शो में नोरा फतेही द्वारा मलाइका को रिप्लेस करने से चीज़ें बदल गईं. इस पर गीता उनकी पोल खोलते हुए बताती हैं कि इससे सभी कंटेस्टेंट्स बेहद खुश थे, क्योंकि टेरेंस नोरा को देखने में इतने ज्यादा खो जाते थे कि उन्होंने कंटेस्टेंट्स के एक्ट में कोई गलती नहीं निकाली.

वहीं वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कृष्णा अभिषेक ‘छैया-छैया’ गाने पर अपनी डांस परफॉर्मेंस से हर किसी को मदहोश कर देते हैं. वो टेरेंस से पूछते हैं कि वह इस गाने का हिस्सा क्यों नहीं थे, क्या उन्हें ट्रेन की टिकट नहीं मिली या फिर उनके पास घाघरा नहीं था. मलाइका भी कृष्णा के साथ ‘मैं नागिन तू सपेरा’ गाने पर डांस करती हैं. दोनों के धमाकेदार परफॉर्मेंस को देख दर्शक तालियां बजाने पर मजबूर हो जाते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले हफ्ते नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ हाल ही में रिलीज़ हुए गाने ‘कांटा लगा’ को प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में गेस्ट बनकर पहुंचे थे. इसके अलावा इंडियन आइडल के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स ने भी शो में अपने सुरों से समा बांधा था, जबकि कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और सुदेश लहरी ने अपने एक्ट से हर किसी को खूब इंटरटेन किया. यह भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो: रोमांटिक सीन्स पर रणधीर कपूर ने कही ऐसी बात, बेटी करिश्मा अपनी आंखें बंद करने पर हो गईं मजबूर (The Kapil Sharma Show: Randhir Kapoor Comments On Romantic Scenes, Daughter Karisma Closes Her Eyes)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जब से नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद के इस्तीफ़ा दिया है, टीवी की दुनिया से सिद्धू के कपिल शर्मा शो में वापसी की खबरें आ रही हैं. सोशल मीडिया पर भी मीम्स बनाकर शेयर किए जा रहे हैं और सिद्धू के इस्तीफे के बाद लोग कह रहे हैं कि अब अर्चना की कुर्सी खतरे में है. इस पर अर्चना पूरन सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर सिद्धू शो में लौटते हैं तो वो शो छोड़ने को तैयार हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli