द कपिल शर्मा शो: रोमांटिक सीन्स ...

द कपिल शर्मा शो: रोमांटिक सीन्स पर रणधीर कपूर ने कही ऐसी बात, बेटी करिश्मा अपनी आंखें बंद करने पर हो गईं मजबूर (The Kapil Sharma Show: Randhir Kapoor Comments On Romantic Scenes, Daughter Karisma Closes Her Eyes)

कॉमेडी की दुनिया के सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड के लिए बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर और बेटी करिश्मा कपूर ने हाल ही में शूटिंग की है. इस वीकेंड पिता और बेटी की जोड़ी शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नज़र आएगी. करिश्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शो के सेट से अपनी तस्वीरें पोस्ट की थीं और अब शो के मेकर्स ने प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिलचस्प और रोमांचक किस्सों की एक झलक दर्शकों को देखने को मिलेगी. ‘द कपिल शर्मा शो’ में जब रणधीर कपूर, कपिल शर्मा को अपने ऑनस्क्रीन रोमांटिक सीन्स के बारे में बताते हैं तो वो ऐसा कुछ कहते हैं कि बेटी करिश्मा अपनी आंखे बंद कर लेती हैं.

Randhir Kapoor

‘द कपिल शर्मा शो’ के मेकर्स ने सोनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज़ किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा, रणधीर कपूर से उनकी फिल्म ‘कल आज और कल’ के गाने ‘आप यहां आए किसलिए’ से जुड़ा एक सवाल पूछते हैं. कपिल रणधीर कपूर से कहते हैं कि फिल्म में जब बबीता जी आपसे पूछती हैं कि आप यहां आए किसलिए… उसमें एक लाइन आती है कि ‘शादी का इरादा है’ तो यह स्टोरी की डिमांड थी या आपके अंदर से निकली डिमांड थी? कपिल शर्मा का यह सवाल सुनकर रणधीर कपूर कहते हैं कि मेरी डिमांड पहले बनी हुई थी, इसलिए मैंने की. रणधीर कपूर के जवाब के मुताबिक वो पहले से ही बबीता पर मर मिटे थे और उनसे शादी करना चाहते थे. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा से भारती तक- जानें आपके फेवरेट कॉमेडियन ने कहां तक की है पढ़ाई(From Kapil Sharma To Bharti, Know Educational Qualification Of Your Favorite Comedians)

Randhir Kapoor and Karishma Kapoor

फिर कपिल शर्मा रणधीर कपूर से पूछते हैं कि उनके पिताजी राज कपूर रोमांटिक सीन्स उनके सामने ही शूट किया करते थे या फिर उन्हें पैसे देकर बाहर भेज देते थे? इस पर रणधीर कपूर ने कहा वो तो सिर्फ एक्टिंग थी, वैसे तो मैंने इस तरह के डेढ़ हज़ार रोमांटिक सीन्स शूट किए हैं. कईयों के साथ मैं सच में रोमांटिक सीन करना चाहता था और कईयों के साथ कभी नहीं करना चाहता था. यह सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग ज़ोर-ज़ोर से हंसने लगते हैं, जबकि पिता की ऑनस्क्रीन रोमांटिक सीन्स की बातें सुनकर करिश्मा शर्मा कर अपनी आंखें बंद कर लेती हैं.

इसके साथ ही शो से करिश्मा कपूर और कीकू शारदा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों साल 1996 में आई फिल्म ‘जीत’ के गाने ‘यारा ओ यारा, मिलना हमारा’ पर जमकर डांस करते दिख रहे हैं. कपिल के शो में करिश्मा इस गाने पर कॉमेडियन कीकू शारदा के साथ जमकर थिरकी हैं, जो एक्टर सनी देओल के गेटअप में नज़र आ रहे हैं. यह गाना करिश्मा कपूर और सनी देओल पर ही फिल्माया गया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया.

वहीं करिश्मा कपूर ने पापा रणधीर कपूर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- विथ माई मेन मैन…#पापा #द कपिल शर्मा शो #जल्द ही. पिता और बेटी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स ने काफी पसंद किया है और तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट्स के ज़रिए अपना प्यार बरसाया है. यह भी पढ़ें: ‘द कपिल शर्मा शो’ के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला (FIR Filed Against ‘The Kapil Sharma Show’, Know What is The Matter)

गौरतलब है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड के शानदार प्रोमो को देखकर फैन्स की बेकरारी बढ़ने लगी है और वो उस दिन का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, जब रणधीर कपूर और करिश्मा कपूर शो में मेहमान बनकर पहुंचेंगे. इसके साथ ही दर्शकों को इंतज़ार है उनके दिलचस्प किस्सों को जानने और शो में दिखाई जाने वाली जबरदस्त कॉमेडी पर जमकर ठहाके लगाने का.

×