Categories: TVEntertainment

‘द कपिल शर्मा शो’ होने जा रहा है फरवरी में बंद, जानें किस वजह से मेकर्स को लेना पड़ा यह फैसला (‘The Kapil Sharma Show’ Will Go off Air From February, know Why Makers Take this Decision)

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' के ज़रिए दर्शकों को खूब हंसाते-गुदगुदाते हैं. टेलीविज़न का यह चर्चित शो हर हफ्ते दर्शकों…

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के ज़रिए दर्शकों को खूब हंसाते-गुदगुदाते हैं. टेलीविज़न का यह चर्चित शो हर हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करता है. इस शो को देखते समय दर्शक अपने सभी दुख-दर्द भुलाकर बस खुलकर हंसते हैं और इस शो में होने वाली कॉमेडी को खुलकर एन्जॉय करते हैं. यही वजह है कि इस शो के फैन्स सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी हैं. इस शो में हर हफ्ते बॉलीवुड के कई सेलेब्स आते हैं, कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम मिलकर सेलेब्स के साथ जमकर मस्ती करते हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं.

अगर आप ‘द कपिल शर्मा शो’ को पसंद करने वाले फैन्स में से एक हैं तो आपके लिए एक बुरी खबर है. रिपोर्ट्स के अनुसार, दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने वाला यह शो फरवरी महीने से ऑफ एयर यानी बंद होने जा रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस शो को बंद क्यों किया जा रहा है? तो हम आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के संकट को देखते हुए शो के मेकर्स ने यह फैसला किया है कि फिलहाल वो शो को बंद कर देंगे. यह भी पढ़ें:
सलवार सूट में हिना खान ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, देसी लुक की खूबसूरत तस्वीरें हुईं वायरल (Hina Khan Looks Stunning in a Salwar Suit, Beautiful Pictures of Her Desi Look Goes Viral)

खबरों के मुताबिक, फरवरी महीने में इस शो का आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया जाएगा. दरअसल, कोविड-19 संकट को देखते हुए शो के मेकर्स का मानना है कि फिलहाल शो को बंद करना ही ठीक रहेगा. हालांकि इससे पहले खबर आई थी कि शो में थोड़ा सुधार किया जाएगा, लेकिन फिर मेकर्स ने इस शो को बंद करने का फैसला कर लिया. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार यह शो बंद हो चुका है और फिर नए अंदाज़ में इसे दोबारा शुरु भी किया गया है.

बताया जा रहा है कि शो के मेकर्स ने यह फैसला इसलिए लिया है कि फिलहाल कोरोना संकट के चलते शो में लाइव ऑडियंस नहीं आ पा रहे हैं. इसके साथ ही देश के कई शहरों में अभी भी थिएटर बंद हैं ऐसे में सेलिब्रिटीज़ भी शो में प्रमोशन के लिए नहीं आ पा रहे हैं. शो को बंद करने का फैसला करने के साथ ही मेकर्स ने यह भी तय किया है कि जैसे ही हालात पहले की तरह सामान्य हो जाएंगे, इस शो को दोबारा नए अंदाज़ में शुरु किया जाएगा.

कहा जा रहा है कि कुछ समय बाद मेकर्स ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीज़न के साथ वापसी करेंगे और नए सीज़न में ‘द कपिल शर्मा शो’ का अंदाज़ भी बिल्कुल अलग होगा. ऐसे में कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि इस शो के स्टार कास्ट में भी बदलाव किए जाएं. हालांकि मेकर्स के इस फैसले से यह तो साफ हो गया है कि हर बार की तरह एक बार फिर ‘द कपिल शर्मा शो’ एक ब्रेक के बाद फिर से दर्शकों के सामने आएगा.

बता दें कि हाल ही में कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट किया था कि वे दूसरी बार पापा बनने वाले हैं, जी हां, कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं. ऐसे में कपिल शर्मा का पत्नी गिन्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए शो से ब्रेक लेना भी ज़रूरी था. शो से ब्रेक लेकर कपिल अपनी पत्नी गिन्नी और बेबी अनायरा पर ध्यान दे सकते हैं. इसके साथ ही उन्हें परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने का अच्छा मौका मिल सकता है. यह भी पढ़ें: डिजिटल प्लेटफार्म की बढ़ती डिमांड; बड़े स्टार्स ने किया डेब्यू (OTT becomes Attractive;Big Stars debut in 2021

गौरतलब है कि सोनी टीवी पर आने वाला यह शो दर्शकों का पसंदीदा शो है. शो में कपिल के हंसी-मज़ाक और गेस्ट के साथ उनकी प्यार भरी नोक-झोंक दर्शकों को काफी पसंद आती है. शो में कपिल शर्मा के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, शुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार हैं. इसके अलावा अर्चना पूरन सिंह शो में बतौर जज नज़र आती हैं. राइटर्स ने भी इस शो के लिए बहुत अच्छा काम किया है और दर्शकों को खूब हंसाया है. ऐसे में इस शो के बंद होने के बाद दर्शकों को इसके नए सीज़न की शुरुआत का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा.

Recent Posts

कहानी- बादल रोने लगा… (Short Story- Badal Rone Laga…)

"अरे, आज तो मुझसे कोई डर ही नहीं रहा?" अब तो बादल का ग़ुस्सा सातवें…

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बचपन में पिता की जेब से पैसे चुराकर किया था यह काम, मां ने जमकर की थी पिटाई (Nawazuddin Siddiqui Did this Work by Stealing Money From His Father’s Pocket in His Childhood, Mother Beat him Severely)

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम इंडस्ट्री के बेहतरीन सितारों में शुमार है.…

सिद्धार्थ मल्होत्रा को कियारा आडवाणी की इस एक आदत से है नफरत, एक्टर ने खुद किया खुलासा (Sidharth Malhotra Hates This One Habit of Kiara Advani, Actor Himself Revealed)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का फैन्स लंबे…

#Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: शाहिद कपूर-मीरा राजपूत और करण जौहर हुए जैसलमेर के लिए रवाना, ये हैं शादी में पहुंचने वाले फर्स्ट गेस्ट (Sidharth Malhotra-Kiara Advani wedding: Shahid & Mira Kapoor, Karan Johar are first guests to arrive)

शेरशाह स्टार्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग फेस्टिविटीज़ गोल्डन सिटी जैसलमेर के सूर्यगढ़…

© Merisaheli