Entertainment

‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर, श्रीराम के नाम पर अनाथालय और वृद्धाश्रम को दान करेंगे ‘आदिपुरुष’ के 10000 टिकट, बोले- ये सेलिब्रेट करने का मौका है (‘The Kashmir Files’ producer to donate 10,000 tickets of Adipurush, Says- Film should ne celebrated by one and all)

प्रभास (Prabhas), कृति सैनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर बज़ बना हुआ है. लोग बड़ी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ये मल्टीस्टारर फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. रामायण पर आधारित इस फिल्म के लिए लोगों का एक्साइटमेंट देखते ही बन रहा है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से इस फिल्म को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है.

फिल्म की रिलीज़ से पहले ही फिल्म को एक बड़ा तोहफा मिल गया है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के प्रोड्यूसर ने ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) के 10000 टिकिट्स खरीद ली हैं और इसे भगवान श्रीराम के नाम पर डोनेट करने का फैसला किया है. ‘द कश्मीर फाइल्स’ के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने एलान किया है कि वो श्रीराम के भक्त हैं, इसलिए वो ‘आदिपुरुष’ की 10000 टिकिट्स दान कर देंगे.

ये अनाउंसमेंट अभिषेक अग्रवाल (Abhishek Agarwal) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर किया है. उन्होंने लिखा है, ”आदिपुरुष’ जैसी फ़िल्में रोज़ नहीं बनतीं और सभी को इसे सेलिब्रेट करना चाहिए. श्रीराम पर मेरी भक्ति और आ है, इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं आदिपुरुष की 10000 टिकिट खरीदूँगा और तेलंगाना के सरकारी स्कूल, अनाथालय और वृद्धाश्रम में डोनेट करूंगा. अगर आप भी टिकिट पाना चाहते हैं तो ये फॉर्म भरें.”

अभिषेक अग्रवाल के इस कदम की सभी लोग तारीफ कर रहे हैं. खुद प्रभास ने भी इस पर रिएक्ट किया है और लिखा है कि ‘सर वाकई सराहनीय कदम है.’ फैंस भी कमेंट करके अभिषेक अग्रवाल के इस कदम पर प्यार लुटा रहे हैं.

आदिपुरुष रिलीज होने में अब सिर्फ 8 दिन बाकी है. ऐसे में मेकर्स ने भी एक बड़ा फैसला किया है. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान हर थियेटर में एक सीट खाली रखी जाएगी. ये सीट भगवान हनुमान को समर्पित की जाएगी. ऐसा भगवान हनुमान के प्रति लोगों की आस्था का जश्न मनाने के मकसद से किया जाएगा. मेकर्स के बयान में लिखा है- जब भी रामायण का पाठ किया जाता है, वहां भगवान हनुमान प्रकट होते हैं.

बता दें कि 500 करोड़ के बजट से बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान राम की भूमिका में नज़र आएंगे, वहीं कृति सेनन मां सीता की भूमिका में हैं और सैफ अली खान लंकेश का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli