Entertainment

‘द केरला स्टोरी’ एक्ट्रेस अदा शर्मा ने खरीदा सुशांत सिंह राजपूत का घर, एक्टर की आत्महत्या के बाद से खाली पड़ा था फ्लैट (The Kerala Story Actress Adah Sharma Buys Sushant Singh Rajput’s flat, flat was not able to find a tenant or buyer for last three years)

‘द केरल स्टोरी’ फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा (The Kerala Story Actress Adah Sharma) को लेकर बड़ी न्यूज सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अदा शर्मा ने फाइनली मुंबई में अपना घर खरीद लिया है. इससे भी बड़ी बात ये है कि अदा शर्मा ने जो फ्लैट खरीदा है, वो वही फ्लैट है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रहते थे. 2020 में इसी फ्लैट में सुशांत ने सुसाइड कर लिया था. तब से ये फ्लैट खाली पड़ा था.

‘द केरल स्टोरी’ की सुपर सक्सेस के बाद अदा शर्मा का करियर बहुत अच्छा चल रहा है. ऐसे में वो काफी समय से अपने घर की तलाश में थीं और अब आखिरकार उन्होंने अपना घर ले लिया (Adah Sharma buys new flat) है. अदा शर्मा की टीम से न्यूज मिली है कि अदा ने दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत के ब्रांदा के मॉन्ट ब्लैंक इमारत स्थित‌ किराये वाला घर खरीदा (Adah Sharma Buys Sushant Singh Rajput’s flat) है.

14 जून, 2020 को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था. उन्हें मुंबई में स्थित उनके इसी फ्लैट में मृत पाया गया था. जब से एक्टर का निधन हुआ था तब से उनका फ्लैट खाली ही पड़ा था और अक्सर न्यूज़ में बना रहता था. एक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. निधन से पहले वो इसी फ्लैट में किराए पर रहा करते थे. बताया जाता है कि सुशांत इस फ्लैट का तब 4.5 लाख रुपये किराया दिया करते थे. लेकिन उनके निधन के बाद लंबे समय से ये फ्लैट खाली ही पड़ा था. उनके निधन के बाद इस फ्लैट को किरायेदार नहीं मिल रहे थे. कोई भी उस फ्लैट में जाने से या रहने किया तैयार नहीं था. लेकिन अब खबर आ रही है दिवंगत एक्टर का यह फ्लैट अदा शर्मा ने खरीद लिया है.

अदा शर्मा को पिछले दिनों अपनी टीम और ब्रोकर के साथ सुशांत के घर पर जाते हुए देखा गया था और अब बताया जा रहा है कि उनकी डील फाइनल हो गई है. फिलहाल ये घर उन्होंने कितने में खरीदा है, कब खरीदा है और यहां कब शिफ्ट होंगी, इससे जुड़ी अन्य जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि अदा शर्मा आज जब सिटी में स्पॉट हुईं और हमारे पैपराजी ने उनसे इस घर के बारे में सवाल किया तो उन्होंने ‘कुछ होगा तो मैं जरूर मुंह मीठा कराऊंगी’ कहकर बात टाल दी.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli