Categories: FILMEntertainment

शादी से पहले लिव इन में रह चुके हैं बॉलीवुड के ये 5 कपल्स (These 5 Bollywood couples went for live in relation before marriage)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लिंकअप और ब्रेकअप की ख़बरें अक्सर सुनने को मिलती हैं. इस लिस्ट में कई ऐसे सितारे भी हैं जो अपने प्यार का…

बॉलीवुड इंडस्ट्री में लिंकअप और ब्रेकअप की ख़बरें अक्सर सुनने को मिलती हैं. इस लिस्ट में कई ऐसे सितारे भी हैं जो अपने प्यार का इज़हार करने के बाद लिव इन में एक-दूसरे के साथ रहने लगते हैं, लेकिन फिर कुछ समय बाद ही उनका ब्रेकअप हो जाता है, जबकि कुछ इस रिश्ते को शादी के मुकाम तक ले जाते हैं. चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही 5 कपल्स के बारे में बताते हैं, जो शादी से पहले लिव इन में रह चुके हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी से वैसे तो हर कोई वाकिफ़ है. दोनों ने पिछले साल 11 दिसंबर को  इटली में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले ये कपल लिव इन रिलेशन में रह चुका है?

सैफ अली खान और करीना कपूर

फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए. उन्होंने साल 2012 में शादी की, लेकिन शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशन में रह चुके हैं और  करीना खुलेआम इस बात को स्वीकार भी करती हैं.

कुणाल खेमू और सोहा अली खान

अपने बड़े भाई सैफ अली खान के नक्शे कदम पर चलते हुए बहन सोहा अली खान भी लिव इन रिलेशन के फॉर्मूले को आज़मा चुकी हैं. कुणाल खेमू की पत्नी बनने से पहले सोहा उनके साथ लिव इन रिलेशन में रह चुकी हैं.

आमिर खान और किरण राव

जब किरण राव आमिर  के साथ लिव इन में रहने गईं, तक तक उन्होंने आमिर से शादी के बारे में कुछ भी नहीं सोचा था, लेकिन जब दोनों लिव इन में रहने लगे, तब दोनों को अहसास हुआ कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए और आमिर ने किरण को अपनाने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया था.

बोनी कपूर और श्रीदेवी

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार पर उस वक्त किसी की शादीशुदा ज़िंदगी को उजाड़ने का आरोप लगा, जब उन्हें पहले से शादीशुदा और दो बच्चों के पिता बोनी कपूर से प्यार हो गया. बताया जाता है कि श्रीदेवी और बोनी कपूर लिव इन में रह चुके हैं और इस दौरान श्रीदेवी प्रेगनेंट भी हो गई थीं, बाद में श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी ने अपनी पत्नी मोना कपूर को छोड़ दिया था.

यह भी पढ़ें: फाइनल हो गई सोनम कपूर की शादी की डेट, आंनद के साथ यहां लेंगी सात फेरे 

Recent Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी संग शेयर की बिकनी फोटोज, पूल में दोनों के हॉट अंदाज ने बनाया फैन्स को दीवाना (Shweta Tiwari Shares Hot Bikini Photos With Daughter, Raises The Temperature Of Fans)

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी और पलक अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर…

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli