Categories: FILMEntertainment

क्या दोबारा मां बनने वाली हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत? (Is Shahid Kapoor’s wife Mira Rajput pregnant with their second child)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के बेहद रोमांटिक कपल के तौर पर जाने जाते हैं. बता दें कि शाहिद ने…

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड के बेहद रोमांटिक कपल के तौर पर जाने जाते हैं. बता दें कि शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को मीरा राजपूत से शादी करके लाखों फीमेल फैंस का दिल तोड़ दिया था. हालांकि शादी के एक साल बाद ही 29 अगस्त 2016 को मीशा का जन्म हुआ था, लेकिन ताज़ा ख़बरों पर विश्वास करें तो मीरा और शाहिद के घर जल्द ही एक और नन्हा मेहमान आनेवाला है. जी हां, ख़बरों की मानें तो मीरा राजपूत दोबारा मां बननेवाली हैं.

दरअसल, कुछ समय पहले खुद मीरा ने कहा था कि वो जल्द ही दूसरा बच्चा चाहती हैं. इतना ही नहीं मीरा और शाहिद दोनों ही खुलकर अपने दूसरे बच्चे की प्लानिंग के बारे में बात भी करते हैं. ख़ास बात तो यह है कि मीरा अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज़्यादा अपने बच्चों को अहमियत देती हैं. वो चाहती हैं कि उनके बच्चे जल्दी से थोड़े बड़े हो जाएं, ताकि वो फ्री होकर वो सबकुछ कर सकेें, जो वो करना चाहती हैं.

हालांकि मीरा और शाहिद ने मीशा के जन्म के बाद यह कहा था कि उन्होंने अपने पहले बच्चे के लिए प्लानिंग नहीं की थी, लेकिन जब पता चला कि मीरा प्रेगनेंट हैं तो दोनों ही इसके लिए तैयार थे. खैर, इन दिनों मीरा की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो ढ़ीले-ढ़ाले कपड़ों में दिखाई दे रही हैं, जिसे लेकर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि मीरा राजपूत प्रेगनेंट हैं और जल्द ही दोबारा मां बननेवाली हैं.

बहरहाल मीरा के दोबारा प्रेगनेंट होने की इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है इसका पता जल्द ही चल जाएगा, लेकिन उनके फैंस शाहिद और मीरा की तरफ से इसके औपचारिक ऐलान का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शादी से पहले लिव इन में रह चुके हैं बॉलीवुड के ये 5 कपल्स

Recent Posts

© Merisaheli