Entertainment

‘अंदाज अपना अपना रीलोडेड’ में दिखेंगे ये एक्टर्स (These Actors will be seen in ‘Andaz Apna Apna Reloaded’?)

सलमान ख़ान और आमिर ख़ान (Salman Khan and Aamir Khan) की 1994 में रिलीज़ हुई फिल्म अंदाज अपना अपना (Andaz Apna Apna) ऑल टाइम फेवरेट फिल्म्स (All Time Favorite Films) में से एक है. आज भी लोग इस फिल्म की कॉमेडी देखकर हंसी से लोटपोट हो जाते हैं. इस फिल्म के प्रसंशकों के लिए एक ख़ुशखबरी है. 25 सालों के लंबे इंतजार के बाद अब  इस फिल्म को दोबारा बनाने की खबरें आ रही हैं. जी हां. एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी खबर के अनुसार प्रोड्यूसर विनय और प्रीति सिन्हा ने फिल्म के लिए वरुण धवन (Varun Dhawan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को अप्रोच किया है. लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म में अलग कैरेक्टर्स होंगे और इसकी कहानी भी अलग होगी.

 

खबर है कि विनय और प्रीति सिन्हा अंदाज अपना अपना बनाने की योजना बना रहे हैं. यह फिल्म रीमेक या सीक्वल नहीं होगी और न ही राजकुमार संतोषी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे. विनय और प्रीति सिन्हा ने अभी तक यह तय नहीं किया है कि फिल्म कैसी होगी, लेकिन इतना तो पक्का है कि यह फिल्म सीक्वल या रीमेक नहीं होगी. आपको याद दिला दें कि 1994 में रिलीज हुई राज कुमार संतोषी की फिल्म अंदाज अपना अपना बेहद लोकप्रिय मूवी थी. इस फिल्म में आमिर ख़ान, सलमान खान, रवीना टंडन और करिश्मा कपूर ने काम किया था. हमें लगता है कि इतनी ग्रेट फिल्म के साथ किसी तरह की छेड़छाड़ करना सही नहीं होगा. इस फिल्म को नए सिरे से बनाना ही उचित ऑप्शन है, क्योंकि इतनी शानदार फिल्म की कसौटी पर फिर से खरा उतरना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा.

ये भी पढ़ेंः अक्षय और ट्विंकल ने ऐसे सेलिब्रेट की अपनी 18वीं वेडिंग एनीवर्सरी, देखें पिक्स (Akshay Kumar, Twinkle Khanna Celebrate 18th Wedding Anniversary With Dinner Date )

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli