Categories: FILMEntertainment

अपने माता-पिता के साथ रहते हैं बॉलीवुड के ये सितारे, फैमिली से अलग रहना नहीं है पसंद (These Bollywood Stars Live With Their Parents, They do not Like to Live Separate from Family)

बॉलीवुड के कई मशहूर सितारे अपनी फिल्मों के लिए करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं और अपनी लग्ज़री लाइफ स्टाइल के हिसाब से आलीशान घर में रहते हैं. जहां कुछ सितारों को अपनी प्राइवेसी इतनी ज्यादा प्यारी है कि वो अपनी फैमिली से अलग रहते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कई सितारे ऐसे भी हैं जो करोड़ों की संपत्ति के मालिक होते हुए भी फैमिली वैल्यूज और फैमिली के लोगों को प्राथमिकता देते हैं, इसलिए वो अपने परिवार वालों के साथ ही रहना पसंद करते हैं. आइए एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड के उन सितारों पर जो करोड़ों की संपत्ति के मालिक होते हुए भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं, क्योंकि उन्हें फैमिली से अलग रहना पसंद नहीं है.

सलमान खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान यानी सलमान खान के पास वैसे तो करोड़ों की संपत्ति है, लेकिन उन्हें अकेले रहना पसंद नहीं है. सलमान अपने माता-पिता और भाई-बहनों से बेहद प्यार करते हैं, इसलिए वो उनके साथ रहना पसंद करते हैं. आपको बता दें कि सल्लू मियां मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थिति गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में अपने भाईयों और माता-पिता के साथ ही रहते हैं. यह भी पढ़ें: पति अभिषेक बच्चन के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, बोलीं- ‘फैमिली है मेरी प्रायोरिटी'(Aishwarya Rai Wants To Work With Abhishek Bachchan Again But Says ‘Family Is Priority’)

अभिषेक बच्चन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन अपनी फैमिली को अधिक प्राथमिकता देते हैं, तभी तो शादी के बाद भी वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन सहित अपने माता-पिता के साथ रहते हैं. अभिषेक बच्चन अपनी पूरी फैमिली के साथ अमिताभ बच्चन के बंगले में ही रहते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फैमिली के साथ रहने वाले करोड़पति सितारों में दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी शामिल है. फिल्मों में अपने दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में जगह बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा वैसे तो करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं, बावजूद इसके वो अपने माता-पिता के साथ उनके घर में ही रहती हैं. वो अपनी फैमिली से बेहद प्यार करती हैं.

श्रद्धा कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

श्रद्धा ने अब तक बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है और उनका नाम इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्रियों में भी शुमार है. श्रद्धा ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन उन्हें पारिवारिक संबंधों और परंपराओं पर बहुत ज्यादा विश्वास है. श्रद्धा को अपने परिवार से बहुत प्यार है, इसलिए वो अपने माता-पिता और पूरी फैमिली के साथ ही रहती हैं.

रितेश देशमुख

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा फैन्स के लिए अक्सर कपल्स गोल सेट करते हैं. दोनों की क्यूट जोड़ी उनके फैन्स को काफी पसंद है. हालांकि रितेश देशमुख एक फैमिली मैन हैं और वो अपनी पूरी फैमिली के साथ न सिर्फ रहते हैं, बल्कि उनका अच्छी तरह से ख्याल भी रखते हैं. यह भी पढ़ें: यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां (These Famous Bollywood Actresses Have Become Victims of Sexual Abuse)

करण जौहर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर ने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए मशहूर करण जौहर चाहें तो अकेले ही रह सकते हैं, लेकिन उन्हें अपनी मां और बच्चों से बहुत प्यार है, इसलिए वो मां हीरू और दोनों बच्चों के साथ रहना पसंद करते हैं. उनके साथ फैमिली टाइम स्पेंड करना करण को काफी अच्छा लगता है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

पुन्हा एकदा शाहिद कपूरने खरेदी केली अलिशान प्रॉपर्टी, किंमत वाचून बसेल धक्का ( Shahid Kapoor buys luxury sea-view apartment in Mumbai)

शाहिद कपूर आणि पत्नी मीरा कपूर बी-टाऊनच्या आवडत्या जोडप्यांपैकी एक आहेत आणि अनेकदा सोशल मीडिया…

May 28, 2024

ढोल-ताशांच्या गजरात ‘येड लागलं प्रेमाचं’ मालिकेचा दमदार प्रिमियर साजरा (Premiere Of Marathi Serial ‘Yed Lagale Premache’ Celebrated In Grandeur)

‘येड लागलं प्रेमाचं’ ही नवी मालिका कालपासून स्टार प्रवाह चॅनलवर सुरू झाली. त्याच्या प्रिमियरचा अनोखा…

May 28, 2024

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024
© Merisaheli