Categories: TVEntertainment

लॉकडाउन का टीवी के इन सितारों की कमाई पर पड़ा बुरा असर, फीस में हुई भारी कटौती (These Famous TV Stars Faces Huge Pay Cut Due to Lockdown)

कोरोना वायरस महामारी के प्रकोप ने लगभग पूरी दुनिया को प्रभावित किया. पिछले साल कोविड-19 की पहली लहर के दौरान देश में लॉकडाउन लगाए जाने के कारण ग्लैमर इंडस्ट्री के साथ-साथ विभिन्न उद्योगों पर बुरा प्रभाव पड़ा, फिर कोरोना की दूसरी लहर ने भी एक बार फिर से पहले जैसे हालात बना दिए. लॉकडाउन के कारण जहां कई लोग बेरोज़गार हो गए तो वहीं टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे महीनों तक घर बैठने पर मजबूर हो गए. महीनों तक घर बैठने के बाद टीवी के कई सितारों को अपनी फीस में भारी कटौती का सामना करना पड़ रहा है. चलिए जानते हैं टीवी के उन सितारों के बारे में जिनकी कमाई पर लॉकडाउन का बुरा असर पड़ा है और उनकी फीस में भारी कटौती हुई है.

1- भारती सिंह

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी की फेमस कॉमेडियन भारती सिंह को भी अपनी फीस में भारी कटौती का सामना करना पड़ रहा है. सूत्रों की मानें तो कॉमेडियन भारती सिंह को मिलने वाली फीस में ‘डांस दीवाने’ की ओर से 70 फीसदी और ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए करीब 50 फीसदी की कटौती की गई है.

2- सुनील ग्रोवर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आखिरी बार ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नज़र आए एक्टर व कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की कमाई पर भी लॉकडाउन का भारी असर देखने को मिला है. कॉमेडियन ने बताया था कि जब वो कोविड-19 की पहली लहर के बाद काम पर लौटे तब वो कटौती के लिए तैयार थे. सुनील की मानें तो उन्हें लगता है कि मौजूदा हालात में हमें वेतन कटौती को स्वीकार करने की ज़रूरत है.

3- शिल्पा शिंदे

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभा चुकीं शिल्पा शिंदे ने कोविड-19 महामारी के दौरान काम का ऑफर मिलने के लिए आभार जताते हुए शेयर किया था कि कोविड-19 लॉकडाउन के बाद हम जब काम पर वापस आए तो हमारे निर्माता और प्रोडक्शन हाउस आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने कहा था कि फीस की कटौती को लेकर शिकायत करने का जोखिम नहीं उठाया जा सकता है, परिस्थितियों के अनुसार हमें तालमेल बिठाने और उसे स्वीकार करने की ज़रूरत है.

4- शरद मल्होत्रा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा को आखिरी बार ‘नागिन-5’ में देखा गया था. इसमें उनके अपोज़िट सुरभि चंदना को देखा गया था. लॉकडाउन के चलते फीस पर असर पड़ने को लेकर एक्टर ने शेयर किया था कि आज अगर मेरे निर्माता मुझसे कहते हैं कि बजट की कमी है और आर्थिक संकट है तो यह उचित और पर्याप्त है. मैंने हमेशा कहा है कि मैं अपने प्रोड्यूसर्स की मदद करने के लिए अगर कुछ कर सकता हूं तो ज़रूर करुंगा.

5- सौम्या टंडन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘भाबीजी घर पर हैं’ की गोरी मैम यानी अनीता भाभी का किरदार निभा चुकी सौम्या टंडन ने भी इस बारे में कहा था कि कैसे दुनिया भर में हर उद्योग महामारी से प्रभावित है और फीस में कटौती के साथ समझौता करने की स्थिति बन गई है. सौम्या की मानें तो यह सिर्फ उनके साथ नहीं, बल्कि सबके साथ हुआ है. हम जो भी शू़ट कर रहे हैं उसके लिए हमारी फीस में कटौती का सामना करना पड़ रहा है.

6- अली असगर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

कॉमेडियन और एक्टर अली असगर ने भी कटौती के मुद्दे पर बात करते हुए कहा था कि महामारी के मौजूदा हालात में हमें स्वार्थी न होकर हर व्यक्ति की ज़रूरतों और स्थिति को समझने की ज़रूरत है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चलते सीरियल्स की शूटिंग बंद होने के कारण हर किसी को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ था, लेकिन अब जब शूटिंग शुरू हो गई है तो फिर हमें एडजस्ट करना होगा और हमें कहीं से शुरुआत करनी होगी.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गरोदरपणात दीपिका पादुकोणला काय खावंसं वाटतंय? तिच्या मते डाएट म्हणजे काय? (Pregnant Deepika Padukone Is Eating This In Seventh Month Of Pregnancy)

बॉलिवूड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लवकरच आई होणार आहे. तिच्या प्रेग्नेंसीमुळे सध्या ती चांगलीच चर्चेत आहे.…

July 19, 2024

रवीना टंडनच्या सवतीने तिच्याबद्दल काय म्हटलेलं? (When Raveena Tandon’s Soutan Said This for Her, Actress Reacted Like This)

बॉलीवूडची हॉट गर्ल रवीना टंडन 90 च्या दशकातील सर्वात यशस्वी अभिनेत्रींपैकी एक होती, परंतु आजही…

July 19, 2024

कहानी- वनस्थली (Short Story- Vanasthali)

''इस वनस्थली का ध्यान रखना लल्ला!'' सुधा काकी के वे शब्द कानों में फिर से…

July 19, 2024
© Merisaheli