Entertainment

फिल्मों के ये सितारे वेब सीरीज़ के लिए लेते हैं करोड़ों की फीस, जानें कौन है ओटीटी का सबसे महंगा एक्टर (These Stars of Films Charge Crores for Web Series, Know Who is the Most Expensive Actor of OTT)

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सालों से राज करने वाले कई एक्टर्स ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. इतना ही नहीं पहले जहां गिने-चुने सितारे ओटीटी पर काम कर रहे थे तो वहीं अब फिल्मों के कई बड़े स्टार्स भी ओटीटी का रुख कर रहे हैं. बेशक फिल्मों के लिए तो एक्टर्स तगड़ी फीस लेते हैं, लेकिन यही सितारे ओटीटी पर वेब सीरीज़ में काम करने के लिए भी करोड़ों की फीस लेते हैं. पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स वेब सीरीज़ में दिलचस्पी दिखाने लगे हैं. आइए जानते हैं सैफ अली खान से लेकर अजय देवगन तक, वेब सीरीज़ के लिए बॉलीवुड के ये सितारे कितनी फीस लेते हैं और इस लिस्ट में सबसे टॉप पर कौन है?

मनोज वाजपेयी

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार मनोज वाजपेयी फिल्मों के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी राज कर रहे हैं. मनोज वाजपेयी वेब सीरीज़ के लिए तगड़ी फीस भी वसूलते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द फैमिली मैन’ के लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए लिए थे. यह भी पढ़ें: सोनाली सहगल से लेकर कियारा आडवाणी तक, जब सुर्ख लाल को छोड़ दूसरे रंग के जोड़े में दुल्हन बनीं ये अभिनेत्रियां (From Sonnalli Seygall to Kiara Advani, When These Actresses Carried Other Colours Bridal Outfits Rather Than Red)

पंकज त्रिपाठी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी को ‘सेक्रेड गेम्स 2’ और ‘मिर्जापुर’ जैसे हिट वेब सीरीज़ में देखा जा चुका है. रिपोर्ट्स की मानें तो ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए पंकज त्रिपाठी ने 12 करोड़ रुपए की फीस ली थी, जबकि ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीज़न के लिए उन्हें 10 करोड़ की फीस मिली थी.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने किरदारों की बदौलत दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले नवाज़ को ‘सेक्रेड गेम्स 2’ के लिए 10 करोड़ की मोटी रकम फीस के तौर पर मिली थी.

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने एक से बढ़कर एक कई फिल्मों काम किया है. फिल्मों में अपना जलवा बिखेरने के बाद उन्होंने ‘सेक्रेड गेम्स 1’ से ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीरीज़ में काम करने के लिए सैफ ने 15 करोड़ रुपए की फीस ली थी. यह भी पढ़ें: एकता कपूर ने 15 साल की उम्र से ही सजा लिए थे शादी के सपने, फिर क्यों अब तक कुंवारी हैं टीवी की क्वीन (Ekta Kapoor Started Dreaming About Marriage at The Age of 15, Then Why She is Still Single)

अजय देवगन

बॉलीवुड के कामयाब एक्टर्स में शुमार अजय देवगन ने वेब सीरीज़ ‘रुद्र- द एज ऑफ डार्कनेस’ से ओटीटी पर अपना डेब्यू किया था. बताया जाता है कि अजय देवगन ने इस वेब सीरीज़ के लिए 125 करोड़ रुपए की फीस ली थी. हालांकि इस खबर के आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन इस हिसाब से ओटीटी पर वेब सीरीज़ के लिए करोड़ों की फीस लेने वाले एक्टर्स में अजय देवगन सबसे ऊपर हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli