Entertainment

कम उम्र में ही टीवी की इन एक्ट्रेसेस को निभाने पड़े मां के किरदार, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप (These TV Actresses Had to Play Mother’s Role at an Early Age, You will be Surprised to Know Their Names)

टीवी की दुनिया में लीड कैरेक्टर प्ले करने वाली कई एक्ट्रेसेस घर-घर में अपने किरदारों के लिए मशहूर हैं, लेकिन कई सीरियल्स में मुख्य भूमिका निभाने वाले सितारों की उम्र के कई कलाकारों को उनके माता या पिता का किरदार निभाते हुए भी देखा जा चुका है. आज हम आपको टीवी की ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो काम न मिलने के डर से सीरियल्स में अपने ही हमउम्र कलाकारों की मां के किरदार में नज़र आ चुकी हैं. इस लिस्ट में जिन अभिनेत्रियों के नाम शामिल है, उन्हें जानकर यकीनन आप भी हैरान हो जाएंगे.

पारुल चौहान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के हिट और पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पारुल चौहान ने स्वर्णा गोयनका का किरदार निभाया था, जो मोहसिन खान की मां बनी थीं. आपको बता दें कि मोहसिन खान पारुल से महज़ 4 साल छोटे हैं, बावजूद इसके एक्ट्रेस ने उनकी मां का किरदार निभाया. यह भी पढ़ें: टीवी की ‘मधुबाला’ को नहीं मिल रहा छोटे पर्दे पर काम, लेकिन ओटीटी पर धमाल मचा रही हैं दृष्टि धामी (TV’s ‘Madhubala’ is Not Getting Work on Small Screen, But Drashti Dhami is Rocking on OTT)

देवोलीना भट्टाचार्जी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रियता हासिल करने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी लीड कैरेक्टर प्ले करने के साथ-साथ मां की भूमिका में भी नज़र आ चुकी हैं. दरअसल, जब शो में एक बड़ा लीप आया था, तब उन्होंने 20 साल के लड़के की मां का किरदार निभाया था.

काम्या पंजाबी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी छोटे पर्दे का एक बड़ा नाम हैं, जिन्हें कई टीवी शोज़ में लीड रोल में देखा जा चुका है, लेकिन वो यंग एज में मां की भूमिका भी निभा चुकी हैं. दरअसल, ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में उन्होंने विवियन डीसेना की मां की भूमिका निभाई थी. आपको बता दें कि दोनों की उम्र में महज़ 9 साल का फासला है.

ईशा मालवीय

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय की उम्र महज 20 साल है और उन्हें छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘उड़ारिया’ में देखा जा रहा है. हालांकि आपको जानकर हैरानी होगी कि इतनी कम उम्र में वो इस शो में अपने हमउम्र कलाकारों की मां की भूमिका निभा रही हैं.

विभा भगत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस विभा भगत को ‘ससुराल सिमर का 2’ में एक्टर करण शर्मा की मां की भूमिका में देख जा चुका है. बताया जाता है कि करण और विभा के बीच उम्र का ज्यादा फासला नहीं है, बावजूद इसके वो अपने हमउम्र कलाकार की मां के रोल में नज़र आईं.

ऋतु चौधरी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी के चर्चित सीरियल ‘इमली’ में एक्ट्रेस ऋतु चौधरी ने मां की भूमिका निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी. बता दें कि उन्होंने गश्मीर महाजनी की मां का किरदार निभाया था. ऋतु जहां 44 साल की हैं तो वहीं उनके ऑनस्क्रीन बेटे की उम्र 37 साल है.  यह भी पढ़ें: क्या जन्नत ज़ुबैर कर रही हैं मिस्टर फैज़ू को डेट? ईद से पहले वायरल हुई फैसल शेख और जन्नत की पिक्चर्स, तो फैन्स ने पूछा- ‘शादी कब कर रहे हो भाई’ (Jannat Zubair And Faisal Shaikh Spark Dating Rumours As They Post Sweet Pictures In Traditional Outfits, Fans Say- ‘Shadi Kab Kar Rahe Ho Bhai?’)

सुरभि दास

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टीवी एक्ट्रेस सुरभि दास ने ‘नीमा डेंगजोप्पा’ नाम के सीरियल से छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू किया था, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि 25 साल की सुरभि अपने डेब्यू शो में ही अपने हमउम्र कलाकारों की मां के किरदार में नज़र आईं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli