Categories: TVEntertainment

अपने फेवरेट फूड को सामने देख डाइट प्लान तक भूल जाते हैं टीवी के ये स्टार्स (These Tv Stars Forget Diet Plans For Their Favourite Food)

स्लिम लुक पाने के लिए स्टार्स को क्या-क्या नहीं करना पड़ता है, यहां तक की अपने फेवरेट फूड को छोड़कर स्टिक डाइट प्लान फॉलो करना…

स्लिम लुक पाने के लिए स्टार्स को क्या-क्या नहीं करना पड़ता है, यहां तक की अपने फेवरेट फूड को छोड़कर स्टिक डाइट प्लान फॉलो करना पड़ता है. लेकिन बात अगर पानीपूरी, फ्रेंच फ्राइज और पिज़्ज़ा-बर्गर आदि की हो तो ये स्टार्स अपनी डाइट को भूलाकर इन्हें खाने के लिए बुरी तरह से इनपर टूट पड़ते हैं. आइए एक नज़र डालते हैं उन टीवी स्टार्स और उनके फेवरेट फूड पर, जिन्हें देखकर उनके मुंह में पानी आ जाता है.

हिना खान

टीवी की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में एक एक हिना खान जम्मू एंड कश्मीर की रहनेवाली हैं. यही कारण है कि हिना खान को कश्मीरी खाना बहुत पसंद है, कश्मीरी खाने में भी कश्मीरी वाजवान और  मुगलई चिकन उनका फेवरेट फूड है. इन्हें खाने के लिए हिना हमेशा तैयार रहती हैं. यहाँ तक की अपने डाइट प्लान को भी भूल जाती हैं.

सनाया ईरानी

अपनी क्यूट स्माइल से फैंस का दिल जीतने वाली सनाया ईरानी का नाम ही फूडी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है. खाने की शौकीन सनाय को सेवपूरी और गोलगप्पे बहुत पसंद हैं. इसके अलावा सनाया जब भी घर पर रहती हैं, तो किचन में तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उन्हें घर का बना हुआ खाना पसंद है

पार्थ समथान

पार्थ संतान का नाम छोटे परदे के बेहतरीन एक्टर्स में आता है. उनका फेवरेट फूड चिकन बिरयानी है. उन्हें चिकन बिरयानी इतनी पसंद है कि उसे खाने के लिए पार्थ अपने डाइट फ़ूड से भी चीट कर बैठते हैं

आशा नेगी

एक्ट्रेस आशा नेगी बहुत फूडी हैं, उन्हें घर का खाना जितना अच्छा लगता है, बाहर का खाना भी उतना ही पसंद है. उनको स्पाइसी खाना अच्छा लगता है. आशा का मनपसंद खाना राइस, बटर चिकेन, सीफूड है, स्वीट में वे चॉकलेट खाना पसंद करती हैं और इन्हें खाने के लिए वे सब कुछ भूल जाती हैं.

करन वाही

एक्टर करन वाही की चॉइस खाने के मामले में कुछ अलग है. उन्हें इटालियन फूड खाना बेहद पसंद है और दिलचस्प बात है कि इटालियन खाना खाने के लिए वे कभी भी कहीं भी जाने के लिए तैयार रहते हैं. करन अक्सर सोशल मीडिया पर खाना खाते हुए की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

एरिका फर्नांडिस

टीवी शो कसौटी ज़िंदगी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस की फिटनेस को देखकर यह कहना बहुत मुश्किल है कि वे भी खाने की कितनी बड़ी शौक़ीन हैं. टेस्टी फूड उनकी कमज़ोरी है. पिज़्ज़ा, चाट, बिरयानी और पानीपूरी देखकर एरिका अपने डाइट प्लान तक को भूल जाती हैं. इन चीज़ों के अलावा एरिका को श्रीलंकन करी बहुत पसंद है.

सुरभि चंदना

टीवी सीरियल नागिन 5 की एक्ट्रेस सुरभि चंदना डायट कॉन्सियस है. डायट के मामले में कोई समझौता नहीं करती हैं. लेकिन जब बात फेवरेट फ़ूड की आती है, तो अपने आप को ख़ुश करने के लिए अपनी पसंद का खाना खा लेती हैं. आपको जानकार हैरानी होगी कि सुरभि मैकडॉनल्ड्स का बर्गर खाने के शौक़ीन हैं.

गुरमीत चौधरी

फिटनेस के मामले में गुरमीत चौधरी टीवी के स्टार्स को कड़ी टक्कर देते हैं. लेकिन वे भी कम फूडी नहीं हैं. उनका फेवरेट फूड पावभाजी, पालक पनीर और समोसा है. इन चीज़ो को सामने देखकर गरमीत अपने पर काबू नहीं रख पाते हैं. उनकी खासियत है कि जंक फूड खाने के बाद वे हमेशा ग्रीन पिया  पीते हैं.   

दृष्टि धामी

एक्ट्रेस दृष्टि धामी अपनी डायट को सतर्क रहती हैं, लेकिन अपनी फेवरेट आइसक्रीम के सामने वे डायट-वायट सब भूल जाती हैं. दृष्टि धामी को मिंट चॉको चिप आइसक्रीम खाना बहुत पसंद है.

और भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को बंगाल के मूर्तिकार सुकांतो रॉय ने ख़ास अंदाज़ में दी श्रद्धांजलि, वैक्स स्टैचू के फोटोज़ इंटरनेट पर हो रहे हैं वायरल! (Sushant Singh Rajput’s Wax Statue Made By Sukanto Roy Gone Viral On The Internet)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

जब श्‍वेता तिवारी को मिला थ्री कैरेट डायमंड (When Shweta Tiwari Got 3 Carat Diamond)

‘कसौटी ज़िंदगी की’ सीरियल की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी किसी परिचय की मोहताज़ नहीं हैं.…

पर्सनलाइज़्ड डायट प्लान व लाइफ़स्टाइल से जुड़े ये 6 तत्व रखेंगे आपके पेट और गट यानी आंतों को हमेशा हेल्दी! (6 Components For A Personalized Diet Plan To Achieve A Healthy Gut)

हमारा स्वास्थ्य काफ़ी हद तक पेट और आंतोंके स्वास्थ्य से संबंध रखता है, लेकिन आजकल हमारी लाइफ़स्टाइल और हमारा खानपान ऐसा हो चुका है कि पेट संबंधी कई तकलीफ़ें अब आम हो चुकी हैं, जैसे- गैस, एसिडिटी और पाचन संबंधी परेशनियां और जब ये समस्याएं लंबे समय तक बनी रहती हैं तो गंभीर रूप औरअन्य रोगों को हुई जन्म देती हैं, जैसे- फ़ैटी लिवर, मेटाबॉलिक सिंड्रोम और जब इन समस्याओं का समय पर इलाज नहींहो पाता तो ये और गंभीर होकर डायबिटीज़ टाइप 2 और हृदय रोगों ke जन्मों का कारण बन जातीं हैं. …

© Merisaheli