Categories: FILMEntertainment

कभी अर्चना पूरन सिंह को बेहद पसंद करते थे ये एक्टर, इस वजह से एक्ट्रेस के लिए दुबई में रुकवा दिया था अपना शो (This Actor Once had Crush on Archana Puran Singh, Because of This he Stopped his Show in Dubai For Actress)

'द कपिल शर्मा शो' के सभी कलाकार अपनी कॉमेडी से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं. कपिल शर्मा से लेकर कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा…

‘द कपिल शर्मा शो’ के सभी कलाकार अपनी कॉमेडी से दर्शकों का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं. कपिल शर्मा से लेकर कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती के एक्ट को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इसके साथ ही शो में जज की भूमिका निभाने वाली अर्चना पूरन सिंह के ठहाके देख लोग हंसी से लोटपोट हो जाते हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि अर्चना की दर्शकों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल ज़िंदगी में एक ऐसा एक्टर भी रहा है, जिनका क्रश अर्चना रही हैं. जी हां, बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर भी हैं, जो कभी अर्चना पूरन सिंह को बेहद पसंद करते थे और एक बार तो उन्होंने एक्ट्रेस के लिए दुबई में अपना शो तक रुकवा दिया था. आखिर कौन हैं वो एक्टर, चलिए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो अर्चना पूरन सिंह हिंदी सिनेमा के ही-मैन धर्मेंद्र की दीवानी रही हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में अर्चना के कई चाहने वाले थे. दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे एक एक्टर ने बताया था कि एक ऐसा दौर भी था जब अर्चना उनका क्रश हुआ करती थीं और उनके लिए उन्होंने दुबई में अपना शो तक रुकवा दिया था. यह भी पढ़ें: इन बॉलीवुड सुपरस्टार्स के घर हैं सबसे महंगे, कई करोड़ों में है कीमत (The Houses Of These Bollywood Superstars Are The Most Expensive, The Price Is In Many Crores)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

‘द कपिल शर्मा शो’ में एक बार बतौर गेस्ट पहुंचे सतीश कौशिक ने अर्चना से जुड़े एक दिलचस्प किस्से को बयां करते हुए यह बताया था कि एक ज़माने में अर्चना उनकी क्रश हुआ करती थीं. सतीश ने बताया था कि वो अर्चना को बेहद पसंद करते थे और उसी दौरान वो दुबई में एक शो कर रहे थे, जिसमें अर्चना भी शिरकत करने वाली थीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सतीश कौशिक ने आगे बताया था कि अर्चना जब शो पर पहुंची तो वो बेहद घबराई हुई थीं और रो रही थीं. जब उन्होंने इसका कारण पूछा तो अर्चना ने अपने साथ हुए हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि दुबई में बस से आते हुए वह छेड़खानी की शिकार हुई हैं. अर्चना से सारी हकीकत जानने के बाद सतीश कौशिक ने शो के ऑर्गेनाइज़र से कहा कि छेड़खानी करने वाले लड़के जब तक पकड़े नहीं जाते, तब तक वो इस शो को नहीं करेंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अर्चना के साथ हुए इस हादसे के बाद सतीश कौशिक का गुस्सा देखकर शो के ऑर्गेनाइज़र भी घबरा गए, क्योंकि शो शुरू ही होने वाला था, तभी उन्होंने शो को करने से मना कर दिया. ऐसे में आनन-फानन में पुलिस ने लड़कों को पकड़ा और उन्हें अर्चना से माफी मांगने के लिए कहा गया. छेड़छाड़ करने वाले लड़कों ने जब अर्चना से माफी मांगी तब जाकर शो शुरू हो सका. यह भी पढ़ें: स्कूल में बिपाशा बसु की इस हरकत के कारण बुलाते थे ‘लेडी गुंडा’ (Because Of This Act Of Bipasha Basu In School, She Was Called ‘Lady Gunda’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अर्चना पूरन सिंह ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. वो सनी देओल से लेकर अक्षय कुमार जैसे मशहूर एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं. फिल्मों में अपनी अदायगी से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली अर्चना ने जब बड़े पर्दे से छोटे पर्दे का रुख किया तो यहां भी वो छा गईं. अर्चना को टीवी पर भी दर्शकों ने बेहद प्यार दिया है.

Recent Posts

© Merisaheli