Entertainment

इस एक्ट्रेस से बढ़ती नज़दीकियों के कारण विकी कौशल का हुआ ब्रेकअप (This Actress Behind Vicky Kaushal Breakup With Harleen Sethi)

उरी एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) हिंदी फिल्म जगत के उभरते सितारों में से एक हैं. संजू, राज़ी और उरी जैसी बैक टु बैक हिट फिल्में देनेवाले एक्टर विकी इन दिनों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं. कुछ महीनों पहले यह ख़बर आई थी कि विकी कौशल का अफेयर टीवी एक्ट्रेस हरलीन सेठी (Harleen Sethi) के साथ चल रहा है, जिसे सुनने के बाद लाखों-करोड़ों लड़कियों के दिल टूट गए थे.


अब खबर आ रही है कि विकी कौशल और हरलीन कौर का ब्रेकअप हो गया है. वास्तव में हरलीन और विकी कौशल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जिससे इस ख़बर की पुष्टी भी हो गई है. इसकी वजह विकी कौशल की कैटरीना कैफ के साथ बढ़ती नज़दीकियों का बताया जा रहा था. पर लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, विकी और हरलीन के बीच ब्रेकअप की वजह कैटरीना नहीं, बल्कि भूमि पेडनेकर हैं. विकी कौशल एक हॉरर फिल्म में काम कर रहे हैं, जिसमें भूमि का छोटा-सा रोल है. इसी फिल्म के सेट पर दोनों की मुलाक़ात हुई और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. इसके अलावा विकी और भूमि करण जौहर की आगामी फिल्म तख्त में भी एक साथ काम करनेवाले हैं.

अब जरा फ्लैशबैक में जाकर विकी कौशल और हरलीन सेठी की लवस्टोरी पर भी चर्चा कर लेते हैं. कॉफी विद करण सीजन 6 में जब शो के होस्ट करण जौहर ने विकी से पूछा था कि क्या आप रिलेशनशिप में हैं तो विकी ने हामी भरी थी. जब करण ने उनसे डीटेल जानने की कोशिश की तो उन्होंने कहा था कि उनका रिलेशनशिप भी नया है और देखते हैं कि आगे क्या होता है.

एक अन्य इंटरव्यू में जब विकी कौशल से हरलीन के साथ संबंधों पर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा कि उनके बीच दोस्ती पिछले साल हुई थी. वे कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे और मिलते ही उन दोनों के बीच गहरा कनेक्शन हो गया था. विकी ने कहा कि हम दोनों को एक दूसरे की कंपनी अच्छी लगती है और हम एक दूसरे के बड़े क्रीटिक हैं.

ये भी पढ़ेंः स्टेज पर पहली बार रोमांटिक हुए रणबीर-आलिया, देखें वीडियो (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Romanced On Stage)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli