Categories: TVEntertainment

ऐसे शुरु हुई थी शालीन भनोट और दलजीत कौर की लव स्टोरी, जानें कैसे हुआ दोनों के खूबसूरत रिश्ते का अंत (This is How Love Story of Shaleen Bhanot and Daljit Kaur Started, Know How Their Beautiful Relationship Ended)

सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में हिस्सा लेने वाले तमाम कंटेस्टेंट्स में शालीन भनोट एक ऐसे कंटेस्टेंट है जो इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा में हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि शालीन भनोट अपने गेम के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि वो बिग बॉस के घर में अपने लव ट्रैक को लेकर चर्चा में हैं. शालीन पर जिस तरह से लड़कियां फिदा हो रही हैं, ऐसे में हर कोई उनकी रियल लाइफ लव स्टोरी के बारे में जानने को बेताब नज़र आ रहा है. एक वक्त ऐसा था जब शालीन भनोट अपनी एक्स-वाइफ दलजीत कौर पर जान छिड़कते थे. दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है, लेकिन फिर शादी के छह साल बाद दोनों के खूबसूरत रिश्ते का अंत हो गया. आइए जानते हैं दलजीत कौर और शालीन भनोट की लव स्टोरी…

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शालीन भनोट और दलजीत कौर पहली बार एक टीवी शो के सेट पर मिले थे. शो में साथ काम करते हुए दोनों एक-दूसरे के दोस्त बन गए. दोनों को ही एक-दूसरे का नेचर काफी पसंद आया था, जिसके चलते देखते ही देखते ये दोस्ती प्यार में बदल गई. शादी के बंधन में बंधन से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया. बताया जाता है कि शालीन ने ही दलजीत को शादी के लिए रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़ किया था और एक्ट्रेस ने फौरन हां कर दी थी. यह भी पढ़ें: शालीन भनोट ने पत्नी दलजीत कौर के साथ जीता था यह रियलटी शो, शादी के 6 साल बाद हुआ दोनों का तलाक (Shalin Bhanot Won This Reality Show With Wife Daljit Kaur, Both of Them Divorced After 6 Years of Marriage)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पहले दोस्ती, फिर प्यार और शादी का फैसला करने के बाद कपल ने धूमधाम से शादी रचाई. शालीन और दलजीत परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में साल 2009 में शादी के बंधन में बंधे. शादी के करीब तीन साल बाद दलजीत ने एक बच्चे की मां बनीं, लेकिन बच्चे के जन्म के बाद से दोनों के बीच हर गुज़रते दिन के साथ दूरियां बढ़ने लगीं. दोनों के रिश्ते में कड़वाहट इस कदर घुल गई कि उनका रिश्ता सुधरने के बजाय बिगड़ता ही चला गया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दोनों के रिश्ते में तल्खी इतनी ज्यादा बढ़ चुकी थी कि दलजीत ने अपने पति शालीन और उनके परिवार वालों पर घरेलू हिंसा तक का आरोप लगा दिया था, जिसके बाद शालीन और दलजीत का एक साथ आना लगभग नामुमकिन सा हो गया था. यही वजह है कि कपल ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया और शादी के करीब 6 साल बाद 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया. हालांकि तलाक के बाद भी बेटे के लिए जब भी ज़रूरत पड़ती है, दोनों एक साथ नज़र आते हैं. यह भी पढ़ें: जब टीना दत्ता के साथ मारपीट करता था बॉयफ्रेंड, एक्ट्रेस ने रिलेशनशिप को लेकर दिया था चौंकाने वाला बयान (When Boyfriend Used to Beat Up Tina Dutta, Actress Gave a Shocking Statement About Her Relationship)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जब दोनों का रिश्ता प्यार भरा था, तब दोनों ने ‘नच बलिए 4’ में हिस्सा लिया था और इसके विनर भी बने थे. तलाक के बाद शालीन और दलजीत अपनी-अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं. दलजीत सिंगल मदर के तौर पर बेटे की परवरिश अकेले ही कर रही हैं. आपको बता दें कि शालीन भनोट के बिग बॉस में आने से पहले दलजीत भी इस शो का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन वो जल्दी ही शो से एलिमिनेट हो गई थीं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli