Categories: FILMEntertainment

टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया फिल्म ‘गणपथ’ का ट्रेलर, यूजर्स ने बोला, कड़क (Tiger Shroff Shared The Trailer Of The Film ‘Ganpath’, Users Said, Kadak)

अपने शानदार डांस मूव्स और जानदार एक्शन से लोगों को दीवाना बनाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'गणपथ' का ट्रेलर…

अपने शानदार डांस मूव्स और जानदार एक्शन से लोगों को दीवाना बनाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपथ’ का ट्रेलर शेयर किया है, जिसे देख फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.’ ट्रेलर में एक्टर का लुक हर किसी के दिल को जीतने में लगा है. टाइगर ने फिल्म के ट्रेलर को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिसे लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

ट्रेलर में टाइगर बोलते हैं, “अपुन के दो ही बाप हैं, एक गॉड और दूसरी जनता, दोनों ने बोला आने को तो अपुन आ रहा है.” एक बार फिर से टाइगर तगड़े एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं. वैसे भी जब कभी भी टाइगर की कोई फिल्म आती है, तो उसमें वो अपने नाम की तरह ही दहाड़ते नज़र आते हैं. टाइगर की हर फिल्म को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिलता है. ऐसे में अब फिल्म ‘गणपथ’ का ट्रेलर देखने के बाद से तो लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार है. 

ये भी पढ़ें : OMG: टाइगर श्रॉफ का जादू देख आंखें चौंधिया जाएंगी आपकी, एक बार जरूर देखें ये वीडियो (OMG : Your Eyes Will Be Stunned To See The Magic Of Tiger Shroff, Must Watch This Video Once)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जब से टाइगर ने फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है, तब से इस पर लगातार लाइक्स तो आ ही रहे हैं, साथ हीं एक्टर को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया भी लगातार आ रही है. एक यूजर ने लिखा है, “ये आदमी हमें कभी निराश नहीं होने देता. भाई किलर लग रहे हो” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘जल्दी आओ भाई ‘गणपथ’ अब इंतज़ार नहीं होता.’ 

बता दें कि फिल्म ‘गणपथ’ में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Senon) नज़र आने वाली हैं. फिल्म में उनके रोल को लेकर भी कहा जा रहा है कि वो इसमें बड़ा धमाका करने जा रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार कृति फिल्म में एक्शन सीन्स के लिए ट्रेनिंग लेने में लगी हैं. वो अजीबो-गरीब जगहों पर बाइक दौड़ाती नज़र आएंगी. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ कृति सैनन (Kriti Senon) की ये दूसरी फिल्म होने वाली है, जिसे लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें : OMG : तो इसलिए नोरा फतेही ने किया था टाइगर श्रॉफ की ‘गणपत’ को रिजेक्ट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप (OMG : That’s Why Nora Fatehi Rejected Tiger Shroff’s ‘Ganpat’, You Will Be Surprised To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जानकारी हो कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सैनन (Kriti Senon) स्टारर ये फिल्म 23 दिसम्बर 2022 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म ‘गणपथ’ में एक बार फिर से टाइगर श्रॉफ टपोरी भाषा बोलते नज़र आएंगे. अपनी इस फिल्म के अलावा वो फिल्म ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘रेम्बो’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. 

Share
Published by
Khushbu Singh

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli