Categories: TVEntertainment

निशा रावल को चाहिए अपने बेटे कविश की कस्टडी, पति करण मेहरा से एलिमनी के तौर पर पैसे लेने से किया इनकार (Nisha Rawal Wants Custody of Her Son Kavish, Refuses to Take Money From Husband Karan Mehra as Alimony)

निशा रावल और करण मेहरा की जोड़ी को टीवी की मोस्ट रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता था. उनके चाहने वालों ने कभी कल्पना…

निशा रावल और करण मेहरा की जोड़ी को टीवी की मोस्ट रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता था. उनके चाहने वालों ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी कि कभी इस जोड़ी के खूबसूरत रिश्ते में भी दरार पड़ सकती है. यही वजह है कि जब दोनों के बीच की लड़ाई जग जाहिर हुई तो हर कोई हैरान रह गया. निशा ने जहां करण पर हाथापाई का आरोप लगाया तो वहीं करण ने सफाई देते हुए कहा था कि निशा ने अपना सिर खुद ही दीवार पर मारा था, जिसके बाद निशा ने करण के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया था. अब दोनों के बीच की अनबन कानूनी लड़ाई में तब्दील हो चुकी है. निशा ने अब इस केस के बारे में बात की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निशा रावल और करण मेहरा अपने आपसी झगड़े को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. करण ने केस के दौरान आरोप लगाया था कि निशा ने उनसे एलिमनी के तौर पर मोटी रकम की डिमांड की है, जिसे वो नहीं दे सकते हैं. करण के इस आरोप का जवाब देते हुए निशा ने कहा कि उन्हें करण ने एलिमनी के तौर पर एक फूटी कौड़ी भी नहीं चाहिए. इसके साथ ही कहा कि उन्हें सिर्फ अपने बेटे कविश की कस्टडी चाहिए. यह भी पढ़ें: पति करण मेहरा से जारी कानूनी लड़ाई के बीच सामने आई निशा रावल की लेटेस्ट फोटो, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात (Nisha Rawal Shares Latest Photo Amid Legal Battle With Husband Karan Mehra, Actress Write This Note With Her Post)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू में निशा ने एलिमनी के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके वकील ने करण को एक मेल भेजा है, जिसमें कहा गया है कि उन्हें एलिमनी के तौर पर कोई पैसे नहीं चाहिए. मुझे सिर्फ अपने बेटे कविश की कस्टडी चाहिए. कविश मेरे साथ रहेगा और करण उससे मिलने आ सकते हैं, लेकिन करण इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में आगे निशा ने कहा कि मुझे एलिमनी नहीं चाहिए. एलिमनी के तौर पर वो मुझे क्या देंगे, जो मैंने उनको नहीं दिया है. हमने सब कुछ मिलकर बनाया है. निशा कहती हैं कि मैंने बहुत कम उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और मैंने हमेशा करण का सपोर्ट किया, तब भी जब वो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का हिस्सा नहीं बने थे. निशा ने कहा कि जो ज्वैलरी उन्हें शादी में मिली थी, उसे भी करण ने ले ली थी. इसके साथ ही कहा कि मेरी मां की प्रॉपर्टी के पेपर भी उनके पास हैं, जो मुझे वापस चाहिए. निशा का कहना है कि वो एक इंडिपेंडेंट महिला हैं और उन्हें अपने लिए कुछ भी नहीं चाहिए, सिवाय उनके बेटे के.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि कुछ समय पहले निशा ने बेटे कविश का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस बारे में बात करते हुए निशा ने कहा कि करण ने बेटे कविश को बर्थडे के बाद से एक भी फोन नहीं किया है. करण ने कविश के बर्थडे गिफ्ट की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, लेकिन अभी तक वो गिफ्ट मेरे बेटे तक क्यों नहीं पहुंचा. दरअसल, निशा ने अपने बेटे कविश के बर्थडे को बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया था और एक ग्रैंड पार्टी दी थी, लेकिन उस पार्टी में करण मेहरा नज़र नहीं आए थे. यह भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के नैतिक की बढ़ी मुश्किलें, निशा रावल की शिकायत पर करण मेहरा के खिलाफ केस दर्ज (Case Filed Against ‘Ye Rishta Kya Kehlata Hai’ Fame Karan Mehra on Wife Nisha Rawal’s Complaint)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि पहली बार 31 मई को निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई थी.उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पति करण मेहरा ने उनके साथ हिंसा की. उनके आरोप के बाद पुलिस ने करण मेहरा को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन बाद में उन्हें ज़मानत पर रिहा कर दिया गया. हालांकि इसके बाद से निशा और करण के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरु हो गया, लेकिन दोनों के रिश्ते में आई इस कड़वाहट ने उनके चाहने वालों को ज़रूर निराश कर दिया.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli