Categories: FILMTVEntertainment

SSR Facebook: फेसबुक प्रोफाइल पर बदली दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फोटो, फैंस हुए इमोशनल (Late Sushant Singh Rajput Facebook Display Picture Gets Updated, Fans Reacted)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें अपने दिल से…

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन आज भी उनके फैंस उन्हें अपने दिल से नहीं निकाल पाए हैं. हाल ही में दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पेज को अपडेट किया गया है. एक्टर के फेसबुक पेज पर उनका नया प्रोफाइल अपलोड  किया गया है. फेसबुक पेज पर उनकी नई तस्वीर को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन पिछले साल 14  जून को हो हुआ था. आज उन्हें गए हुए 1 साल से अधिक समय हो गया है, लेकिन फैंस उन्हें आज भी नहीं भूल पाए हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के चाहनेवाले उनके बदले हुए फेसबुक पेज को हैरान रह गए हैं. फैंस ने नोटिस किया है उनके फेसबुक की प्रोफाइल फोटो बदली हुई है. सुशांत सिंह की बदली हुई प्रोफ़ाइल फोटो को देखकर उनके प्रशंसक शॉक्ड हो गए.

‘दिल बेचारा’ फेम अभिनेता सुशांत सिंह के डीपी यानि प्रोफाइल फोटो को सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर री-अपलोडेड किया गया था. यह री अपलोड प्रोफाइल फोटो जब से फेसबुक पर अपलोड किया गया है, तब से फैंस के बीच चर्चा रही है. कुछ फैंस का मानना है कि अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की मौत का फायदा उठा रही हैं. लेकिन अंकिता के सपोर्ट में आई दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता सिंह.

असल में सुशांत की पीआर टीम उनके न रहने पर भी उनके सोशल मीडिया हैंडल को ऑपरेट कर रही है. उनकी पीआर  टीम ने सुशांत के फेसबुक पेज पर उनकी ये नई तस्वीर लगाई है. सुशांत सिंह की  इस नई तस्वीर को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गए. प्रशंसकों ने इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन दिया है.

कई फैंस ने दिवंगत एक्टर की नई तस्वीर को देखकर उनके कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रियाएं दीं हैं. लेकिन वे इस बात से हैरान है कि ऐसा किसने किया है. एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखकर पूछा है कि सुशांत सिंह के फेसबुक अकाउंट को कौन कंट्रोल कर रहा है. “ओह माय गॉड! मैं  बहुत हैरान हूं.!!! सुशांत के अकाउंट को कौन कंट्रोल कर रहा है? उन्होंने अपनी प्रोफ़ाइल फोटो को कैसे अपडेट किया, यह जानने के बाद भी कि यह प्रोफाइल केवल सुशांत द्वारा मैनेज किया गया था?! क्या हो रहा है? !!”

एक दूसरे सोशल मीडिया यूजर्स सुशांत के वापस आने की कामना करते हुए लिखा, “उम्मीद है कि यह उनके द्वारा किया गया था। उन्होंने इस इंडस्ट्री को बहुत देना था लेकिन हम अपनी किस्मत के आगे कुछ नहीं कर सकते.”

एक यूजर ने लिखा, “इस तस्वीर को देखकर ऐसे लगा जैसे सुशांत वापस आ गए हैं.” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “सुशांत, आप हमेशा हमारी यादों में रहोगे.” सुशांत की प्रशंसा करते हुए एक यूजर ने लिखा,  वे एक ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने बहुत कम समय में फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई.”

बता दें बॉलीवुड अभिनेता सुशांत पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में मृत मिले थे. उन्होंने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. बाद में बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों, काई  पो चे, एम एस  धोनी, छिछोरे, सोनचिरैया  में भी काम किया, दिल बेचारा उनकी आखिरी फिल्म थी.

और भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2021: दीपिका अपने बॉडीगार्ड को तो करीना-बिपाशा फैशन डिजाइनर्स को, जानें बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस किस मुंहबोले भाई को बांधती हैं राखी (Raksha Bandhan 2021: Deepika Padukon Ties Rakhi To Her Bodygaurd, Kareena-Bipasha To Fashion Designers- Know How B-Town Celebs Celebrate Rakhi)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- अढ़ाई कोस (Story- Adhai Kos)

सारा वापसी की ओर चल पड़ी. वह घर से निकलकर होटल की ओर चल दी.…

© Merisaheli