Categories: FILMEntertainment

हैप्पी बर्थडे श्रद्धा-देखिए आशिकी गर्ल की 10 ग्लैमरस तस्वीरें ! (top 10 glamorous pictures of Shraddha Kapoor)

बॉलीवुड के जानेमाने विलेन शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. श्रद्धा सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के…

बॉलीवुड के जानेमाने विलेन शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. श्रद्धा सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए ही नहीं जानी जाती है, बल्कि वो एक अच्छी सिंगर भी हैं और अपने इस टैलेंट का परिचय उन्होंने कुछ फिल्मों में भी दिया है. श्रद्धा कपूर के लिए आज का दिन बेहद ख़ास है क्योंकि आज वो अपना जन्मदिन मना रही हैं.

आइए आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर हम आपको उनकी 10 ग्लैमरस तस्वीरों के साथ-साथ उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातों से भी रूबरू कराते हैं.

श्रद्धा कपूर की 10 ग्लैमरस तस्वीरें-

1- श्रद्धा कपूर का जन्म 3 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था. बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर उनके पिता हैं और एक्ट्रेस व सिंगर शिवांगी कपूर उनकी मां हैं.

2- श्रद्धा कपूर की मां एक मराठी परिवार से ताल्लुक रखती हैं तो वहीं पिता शक्ति कपूर पंजाबी परिवार से हैं.

3- वरुण धवन श्रद्धा के बचपन के दोस्त हैं और उन्हें प्यार से वो आज भी चिरकुट कहकर ही बुलाते हैं.

4- श्रद्धा कपूर ने मुंबई के जमनाबाई स्कूल, अमेरिकन स्कूल ऑफ बॉम्बे से पढ़ाई के बाद विदेश जाकर बोस्टन यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था.

5- बचपन में श्रद्धा फुटबॉल और वॉलीबॉल जैसे गेम्स खेलना बेहद पसंद किया करती थीं.

6- श्रद्धा ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत अंबिका हिंदुजा की फिल्म ‘तीन पत्ती’ से किया था, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी.

7- श्रद्धा को बॉलीवुड में सही पहचान मिली फिल्म ‘आशिकी 2’ से, इस फिल्म के गाने फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही हिट हो गए थे और फिल्म ने 100 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार किया था.

8- एक एक्टर होने के साथ-साथ श्रद्धा एक अच्छी सिंगर भी हैं. उन्हें बचपन से ही संगीत का अच्छा ज्ञान है. बता दें कि फिल्म ‘एक विलेन’ में ‘तेरी गलियां’ वाला गाना श्रद्धा ने गाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था.

9- श्रद्धा कपूर अपने अफेयर्स को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. उनका नाम आदित्य रॉय कपूर और फरहान अख्तर के साथ जुड़ चुका है.

10- सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बढ़ती नज़दीकियों के कारण आलिया और सिद्धार्थ के रिश्तों में दरार की खबरें आई थीं. जिसके बाद आलिया और श्रद्धा के रिश्ते भी खराब हो गए.

गौरतलब है कि जल्द ही श्रद्धा अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नज़र आएंगी, जिसकी शूटिंग उत्तराखंड में की जा रही है.

यह भी पढें: एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते दिखे मिलिंद सोमन, वजह है बेहद ख़ास ! 

Recent Posts

अपनी सौतेली मां से इतने छोटे या बड़े हैं बॉलीवुड के ये सितारे, जानें कितना है उम्र की बीच फासला (Know The Age Gap of These Bollywood Stars With Their Step Mom)

चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों के बीच प्यार, शादी और तलाक इत्यादि बेहद…

© Merisaheli