Categories: FILMEntertainment

सस्पेंस-रोमांच से भरपूर है अभिषेक बच्चन की ‘ब्रीद- इंटू द शैडोज’ देखें ट्रेलर… (Trailer: Breathe- Into The Shadows.. A Mysterious Game Is About To Begin…)

आज अभिषेक बच्चन की 'ब्रीद इंटू द शैडोज' वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे देखकर इसे देखने का रोमांच और भी बढ़ गया है.…

आज अभिषेक बच्चन की ‘ब्रीद इंटू द शैडोज’ वेब सीरीज़ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे देखकर इसे देखने का रोमांच और भी बढ़ गया है. सस्पेंस का भरपूर मसाला है इसमें. अभिषेक, जो एक मनोचिकित्सक डाॅक्टर की भूमिका निभा रहे हैं, अपनी बिटिया सिया को खोज रहे हैं, जिसे किसी ने अपहरण कर लिया है. हैरानी की बात यह है कि किडनैपर उनसे पैसों की डिमांड ना करके बेटी लौटाने के बदले कुछ और मांग करता है. अपहरणकर्ता की इस हरकत से अभिषेक बेहद परेशान होते हैं. वे नहीं चाहते की किसी का क़त्ल करें. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती जाती है, सीन दर सीन कई अजीबोगरीब घटनाएं होने लगती हैं.
इस वेब सीरीज़ के साथ पहली बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अभिषेक बच्चन एंट्री कर रहे हैं. उनके साथ साउथ की नित्या मेनन भी जो उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहली बार आ रही हैं.
यह ब्रीद का सेकंड सीजन है. इसके निर्देशक मयंक शर्मा ने हर एक सीन में एक रहस्य, रोमांच और उत्सुकता बढ़ाने और दिखाने की कोशिश की है और वे इसमें कामयाब भी रहे हैं. अभिषेक बच्चन अपनी बेटी सिया को ढूंढ़ने की राह में कई चीज़ों में उलझते चले जाते हैं और यह उलझन इतनी बढ़ जाती है कि वह ख़ुद भी एक गुनाहगार बन जाते हैं.
अमित साध भी एक ख़ास भूमिका में है. इसके पहले सीजन में भी वे थे. वे पुलिस इंस्पेक्टर हैं, पर पता नहीं क्यों उन्हें सज़ा हुई और वह जेल में भी दिखाई देते हैं. इसके पीछे भी एक रहस्य है, जो देखने पर ही पता चल पाएगा. तक़रीबन हर कलाकार ने बेहतरीन अदाकारी की है. उम्दा डायलॉग के साथ बैकग्राउंड म्यूज़िक उत्सुकता पैदा करता है.
अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले इसकी कहानी को विक्रम तुली, भवानी अय्यर, अरशद सैयद और मयंक शर्मा ने मिलकर लिखा है. कह सकते हैं कि यह एक भावुक पर मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है. दस जुलाई को यह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू जैसी कई भाषाओं में रिलीज होगी.
अभिषेक बच्चन काफी लंबे समय के बाद अभिनय करते हुए दिखाई देंगे. दो साल पहले उनकी मनमर्जियां फिल्म आई थी. क्रिटिक्स ने काफ़ी पसंद किया था, मगर फिल्म ख़ास चली नहीं. प्राइम अमेजॉन पर दिखाई जानेवाली यह साइकोलॉजिकल ड्रामा अभिषेक के लिए कितनी लकी साबित होगी, यह तो दस तारीख़ को पता चल ही जाएगा, फ़िलहाल आप इसके ट्रेलर का लुत्फ़ लीजिए.

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

© Merisaheli