Categories: FILMEntertainment

#ट्रेलर: ‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म में देखें उनके उम्दा अभिनय को.. (Trailer Of Dil Bechara- Love Makes Our Life OK…)

आज सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हुआ. जैसे की उम्मीद थी इसे लोगों ने काफ़ी पसंद किया. एक था…

आज सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ. जैसे की उम्मीद थी इसे लोगों ने काफ़ी पसंद किया.

एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गए ख़त्म कहानी… से शुरुआत होती है ट्रेलर की.

फिल्म की हीरोइन किज़ी बासु को कैंसर होता है. कैसे उसकी ज़िन्दगी में उतार-चढ़ाव आते हैं. ऐसे में सुशांत एक बहार बनकर आते हैं. सुशांत ने शानदार अदाकारी दिखाई है. किस तरह से दोनों में तकरार, फिर बाद में उनकी ख़ुशी और प्यार को कैंसर की ग्रहण लगती है. लेकिन ज़िंदगी कैसे जीना है, यह हम पर रहता है. चाहे हम दुखी हो या हमें कोई बीमार हो.. एक ख़ूबसूरत संदेश दिया गया है फिल्म में.
सुशांत सिंह राजपूत हमेशा की तरह मस्त, मासूम, आकर्षक और ज़िंदादिली लगे हैं. वही अपनी पहली फिल्म में संजना ने लाजवाब अदाकारी दिखाई है. दोनों की जोड़ी काफ़ी खूबसूरत लगती है. कॉलेज के सीन्स, पेरिस का लोकेशन, सुशांत-संजना की नोक-झोंक दिलचस्प और मज़ेदार हैं. सुशांत का अपने फैन्स को आख़िरी सलाम.. ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि दर्शकों के दिलों को छू जाएगी यह फिल्म.
इसमें उनके साथ संजना सांघी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. संजना कई दिनों से सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म और सुशांत सिंह को लेकर अपने यादों को साझा करती रही हैं. किस तरह दोनों किताबों की अपनी पसंद को लेकर बातचीत किया करते थे. उनका डांस, खाने का दौर, हंसी-मज़ाक.. सब कुछ उन्हें सिलसिलेवार याद आता जा रहा था. संजना उन सभी लम्हों को काफ़ी मिस करती हैं. इस बात की भी कसक है कि वे शायद पहली ऐसी अभिनेत्री होंगी, जिनकी पहली फिल्म का साथी, उनका हीरो उनसे रिलीज़ के पहले बिछड़ गया.
सुशांत सिंह के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा भी अपने निर्देशन के करियर की शुरुआत इस फिल्म से कर रहे हैं. उन्होंने भी सुशांत को याद किया उन सभी लम्हों को साझा किया.
फिल्म के अधिकतर शूटिंग जमशेदपुर में और कुछ पेरिस में भी हुई है. सैफ अली खान भी फिल्म में एक ख़ास किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में ए. आर. रहमान ने संगीत दिया है. यह फिल्म जॉन ग्रीन कि साल 2012 में आई उपन्यास ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ पर आधारित है. पहले इस फिल्म का नाम ‘किज़ी और मैनी’ था, पर बाद में इसे बदलकर ‘दिल बेचारा’ किया गया.
फॉक्स स्टूडियो द्वारा निर्मित यह फिल्म 24 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डिज्नी+हॉटस्टार द्वारा रिलीज होगी. आइए, सुशांत की आख़िरी फिल्म से जुड़ी आख़िरी यादों को दिल बेचारा के ट्रेलर के माध्यम से देखें.

Share
Published by
Usha Gupta
Tags: movietrailer

Recent Posts

#Birthday Special: जब सुरेश वाडकर ने माधुरी दीक्षित से शादी के लिए मना कर दिया था… (Happy Birthday To Suresh Wadkar, Who Has Give Us Melodious Songs…)

सुरेश वाडकर एक लाजवाब गायक हैं. उन्होंने मनोरंजन से भरपूर गाने हिंदी, मराठी, भोजपुरी व…

लव स्टोरी- केसरिया रंग रंगा रे मन… (Love Story- Kesariya Rang Ranga Re Maan…)

ढलती शाम के आसमान में छाया केसरिया रंग मुझे बेहद प्रिय है. किस उम्र में…

© Merisaheli