Categories: FILMEntertainment

इन स्टार डॉटर्स का हुआ गज़ब का ट्रांस्फॉर्मेशन (Transformation of Bollywood Star Daughters)

बॉलीवुड स्टार्स के लिए लुक बहुत मायने रखता है, इसकी बदौलत ही तो वो लाखों दिलों पर राज करते हैं. कई बॉलीवुड सितारें ऐसे भी…

बॉलीवुड स्टार्स के लिए लुक बहुत मायने रखता है, इसकी बदौलत ही तो वो लाखों दिलों पर राज करते हैं. कई बॉलीवुड सितारें ऐसे भी हैं जो अपने शुरुआती दौर में ज़रा भी अच्छे नहीं लगते थें, मगर अब बहुत स्मार्ट हो गए हैं. कुछ ऐसा ही हाल स्टार डॉटर्स का भी है. कुछ साल पहले तक बेहद साधारण दिखने वाली इन स्टार बेटियों का गज़ब का ट्रांस्फॉर्मेशन हुआ है. सीधी-सिंपल ये स्टार बेटियां अब स्टनिंग और गॉर्जियस हो गई हैं.

सुहाना ख़ान
बॉलीवुड के किंग ख़ान की बेटी सुहाना अपने पिता शाहरुख़ ख़ान की बहुत लाडली हैं. सुहाना की मां गौरी ख़ान भी बेहद स्टाइलिस्ट हैं, अब मां इतनी स्टाइलिस्ट है, तो बेटी पर कुछ तो असर होगा ही. पहले के मुक़ाबले सुहाना अब बेहद गॉर्जियस लगती हैं.

ख़ुशी कपूर
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी जहां काफ़ी पहले से ही लाइमलाइट में हैं, वहीं छोटी बेटी खुशी कपूर अब कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. पहले जान्हवी की तुलना में ख़ुशी कुछ ख़ास नहीं दिखती थीं, मगर अब ख़ुशी का स्टाइल किसी भी एक्ट्रेस से कम नहीं है.

सारा ख़ान
सैफ अली ख़ान की बिटिया बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं, मगर एक समय था जब उनकी बॉडी काफ़ी बल्की थी, मगर सारा ने ख़ुद को बहुत मेंटेन किया और नतीजा सामने है.

न्यासा देवगन
अगर आपको बाज़ीगर फिल्म में काजोल का लुक याद होगा, तो आप समझ जाएंगे कि पहले के मुकाबले काजल अब कितनी बदल गई हैं या कहें कि ख़ूबसूरत हो गई हैं. कुछ ऐसा ही उनकी बेटी के साथ भी हुआ. काजोल की बेटी न्यासा जैसे-जैसे बड़ी हो रही हैं, बेहद स्मार्ट होती जा रही हैं.

– कंचन सिंह

Share
Published by
Kanchan Singh

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli