Categories: TVEntertainment

टीवी सेलेब्स जिन्होंने अपने ब्रेकअप का खुलासा सोशल मीडिया पर किया (TV celebs who made shocking revelations about their break-up on social media)

ब्रेकअप्स से निकलना किसी के लिए आसान नहीं होता, जहां कुछ सेलेब्स इस बात को अपने तक रखना पसंद करते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अफवाहों को विराम लगाने के लिए सार्वजनिक तौर पर फैन्स को इस बारे में बता देते हैं. हाल ही में बहुत से सेलेब्स ने अपने ब्रेकअप की बात खुलेआम सोशल मीडिया पर की और वहीं कुछ ने दर्द को बंटाने के लिए एक्स का सहारा लिया. हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्स की लिस्ट दे रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर ब्रेकअप का खुलासा किया. नेहा कक्कड़ जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ का जब उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ तो दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया, जिससे उनका रिश्ता खत्म होने की बात साफ हो गई. लेकिन नेहा यहीं नहीं रूकीं, उन्होंने इस बात को अपने फैन्स से शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा, उन्होंने लिखा कि मुझे पता है कि मैं सेलेब हूं और मुझे यह सब नहीं लिखना चाहिए. लेकिन मैं एक इंसान भी हूं और आज कुछ ज़्यादा ही टूट गई, इसलिए अपनी फीलिंग को कंट्रोल नहीं कर पाई. उन्होंने इस पोस्ट में यह भी लिखा कि सेलेब्स भी इंसान होते हैं और उन्हें भी दुख होता है, पर उन्हें पब्लिक में दिखना होता है, इसलिए उन्हें मुस्कुराते रहने पड़ता है. इसके बाद 2020 में हाल ही में हिमांश ने एक मशहूर अखबार में इंटरव्यू देकर नेहा को ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार ठहराया, जिसपर नेहा को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने…

ब्रेकअप्स से निकलना किसी के लिए आसान नहीं होता, जहां कुछ सेलेब्स इस बात को अपने तक रखना पसंद करते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो अफवाहों को विराम लगाने के लिए सार्वजनिक तौर पर फैन्स को इस बारे में बता देते हैं. हाल ही में बहुत से सेलेब्स ने अपने ब्रेकअप की बात खुलेआम सोशल मीडिया पर की और वहीं कुछ ने दर्द को बंटाने के लिए एक्स का सहारा लिया. हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्स की लिस्ट दे रहे हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर ब्रेकअप का खुलासा किया.

नेहा कक्कड़


जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ का जब उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ तो दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया, जिससे उनका रिश्ता खत्म होने की बात साफ हो गई. लेकिन नेहा यहीं नहीं रूकीं, उन्होंने इस बात को अपने फैन्स से शेयर करने के लिए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा, उन्होंने लिखा कि मुझे पता है कि मैं सेलेब हूं और मुझे यह सब नहीं लिखना चाहिए. लेकिन मैं एक इंसान भी हूं और आज कुछ ज़्यादा ही टूट गई, इसलिए अपनी फीलिंग को कंट्रोल नहीं कर पाई. उन्होंने इस पोस्ट में यह भी लिखा कि सेलेब्स भी इंसान होते हैं और उन्हें भी दुख होता है, पर उन्हें पब्लिक में दिखना होता है, इसलिए उन्हें मुस्कुराते रहने पड़ता है. इसके बाद 2020 में हाल ही में हिमांश ने एक मशहूर अखबार में इंटरव्यू देकर नेहा को ब्रेकअप के लिए जिम्मेदार ठहराया, जिसपर नेहा को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने फिर सोशल मीडिया पर हिमांश को कड़े शब्दों में उनके नाम का इस्तेमाल करके प्रसिद्धि हासिल न करने की सलाह दे डाली.

सना खान


हाल ही में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस सना खान और उनके बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस से ब्रेकअप हुआ. सना ने मेल्विन पर चीटिंग करने और कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप रखने का आरोप लगाया और उन्हें एक नंबर का झूठा बताया. अपने कई इंस्टाग्राम स्टोरीज़़ और पोस्ट्स में सना ने खुलेआम मेल्विन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे अपने प्रोफेशन का फायदा उठाकर लड़कियों को बेवकूफ बनाता है और उनके साथ सोता है. एक वीडियो के माध्यम से सना ने डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार होने का भी हिंट दिया. हालांकि इन आरोपों का मेल्विन ने सीधा जवाब नहीं दिया, लेकिन इशारों ही इशारों में बहुत कुछ कह दिया. एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि बुलाती है मगर जाने का नहीं, लपेटो, एक दिन सच सामने आ जाएगा.

मोहित अबरोल

बालिका वधू के एक्टर मोहित का जब इश्कबाज़ फेम एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव के साथ ब्रेकअप हुआ तो वे बुरी तरह टूट गए थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस खबर का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि जब मानसी का अरहान के साथ अफेयर था, तो उन्होंने खुद को मारने की कोशिश भी की, लेकिन मैंने उसे फिर से अपना लिया, पर उसने फिर से मुझे धोखा दिया. मानसी ने इन आरोपों का जवाब दिया और इंस्टाग्राम पर खुद को सेल्फ मेड वुमन बताया.

जूही परमार

हालांकि जूही ने अपने पति सचिन श्रॉफ के साथ रिश्ते टूटने की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से नहीं कही, लेकिन सचिन के आरोपों के जवाब ने उन्होंने इस्टाग्राम पर एक लंबा व भावुक लेटर लिखा था, जिससे उनके रिश्ते में गैप और समस्याएं और बढ़ गई थीं. जूही ने लिखा कि सचिन और वे एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं, इसलिए उनका रिश्ता नहीं चल पाया. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन दोनों का बैकग्राउंड, माइंडसेट और लाइफ को लेकर एक्सपेक्टेशन बिल्कुल अलग हैं. हमने बहुत कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनीं. बाद में दोनों ने तलाक ले लिया.

मनीष नागदेव

सृष्टि रोड ने बिग बॉस 12 से बाहर निकलते ही अपने मंगेतर मनीष रोडे से ब्रेकअप कर लिया.  वे चार सालों तक रिलेशनशिप में थे. मनीष ने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया कि सृष्टि ने फोन करके रिलेशनशिप तोड़ी. उन्होंने कहा कि वे अपने करियर के पीक पर हैं और इस रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ाना चाहतीं. इससे मनीष शॉक में थे और उन्हें इस बात का विश्वास नहीं  हो रहा था कि कोई फोन पर ऐसे रिश्ते को कैसे तोड़ सकता है, जो जल्द शादी के बंधन में बंधनेवाला था. मनीष ने सोशल मीडिया पर यह भी लिखा कि उन्हें इस तरह रिश्ते को खत्म करना पसंद नहीं आया. यह बेहतर और सही तरीके से होना चाहिए था.

गौहर खान और कुशल टंडन

बिग बॉस के घर में गौहर और कुशल की जोड़ी व केमेस्ट्री जबर्दस्त थी. हालांकि उन्होंने सोशल मीडिया पर ब्रेकअप का ऑफिशियल घोषणा नहीं की, लेकिन ट्विटर पर एक-दूसरे से शब्दों की लड़ाई लड़ते दिखे. जिससे उनके रिश्ते में दरार की बात साफ हो गई.

श्वेता बासु प्रसाद

दिसंबर 2019 में जब श्वेता ने अपनी ब्रेकअप की बात सोशल मीडिया पर बताई तो सभी आश्चर्यचकित रह गए. उन्होंने बताया कि उसने और रोहित मित्तल ने आपसी सहमति ने अलग होने का निर्णय लिया है.

ये भी पढ़ेंः सीएए पर इतना हंगामा क्यों?.. क्या इस रात की कोई सुबह नहीं…? फिल्ममेकर का बेबाक़ बयान… (Why So Much Uproar On CAA? .. Is There No Morning On This Night… Impeccable Statement Of Filmmaker…)

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

करिश्मा तन्ना की अपने Pet के साथ मोटिवेशनल और क्यूट पोस्ट, लग रही हैं सुपर हॉट (Karishma Tanna Shares Motivational & Cute Post With Her Pet)

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की हॉटनेस का भला कौन दीवाना नहीं है. उनमें हर खूबी…

हनुमान जयंती की शुभकामनाएं!.. ॐ श्री हनुमंते नम: (Happy Hanuman Jayanti 2020.. Om Shree Hanumante Namah:)

हनुमान जयंती(Hanuman Jayanti) की सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं! हिंदू कैलेंडर के अनुसार यह हर…

पीसीओडी (PCOD)/पीसीओएस (PCOS) से घर बैठे छुटकारा पाने के लिए करें ये 4 योगासन (4 Effective Yoga Poses To Treat PCOD/PCOS At Home)

पीसीओडी (PCOD) यानी पॉलीसिस्टिक ओवरी डिसीज़ या सिंड्रोम. यह महिलाओं में पाया जानेवाला बहुत ही…

© Merisaheli