TV

शादी के बाद टीवी की ‘गोपी बहू’ की पहली ईद, देवोलीना भट्टाचार्जी को सासू मां से ईदी में मिला यह गिफ्ट (TV’s ‘Gopi Bahu’ Celebrates First Eid after Marriage, Devoleena Bhattacharjee Received This Gift From Her Mother-in-Law)

देशभर में ईद का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है और छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सितारे इस जश्न में सराबोर नज़र आ रहे हैं. अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली टीवी की ‘गोपी बहू’ देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बाद पहली बार ईद मना रही हैं. शादी के बाद पति के साथ अपने पहले ईद सेलिब्रेशन को लेकर “साथ निभाना साथिया’ फेम देवोलीना भट्टाचार्जी काफी एक्साइटेड हैं. एक्ट्रेस की मानें तो उनकी सास से उन्हें ईदी भी मिल चुकी है. देवोलीना ने ईद सेलिब्रेशन को लेकर हाल ही में एक इंटरव्यू में अपना प्लान शेयर किया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिछले साल ही देवोलीना ने अपने फिटनेस ट्रेनर शहनवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज की थी. हालांकि शादी के बंधन में बंधने से पहले उन्होंने कई साल तक शहनवाज को डेट किया था. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, देवोलीना ने अपने ईद सेलिब्रेशन प्लान को शेयर करते हुए कहा कि शहनवाज उनके पति बनने से पहले कई सालों तक उनके दोस्त रहे हैं. यह भी पढ़ें: कम उम्र में ही टीवी की इन एक्ट्रेसेस को निभाने पड़े मां के किरदार, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप (These TV Actresses Had to Play Mother’s Role at an Early Age, You will be Surprised to Know Their Names)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने कहा कि शादी से पहले भी उन्होंने रोजे के दौरान और ईद सेलिब्रेशन में शहनवाज का साथ दिया है, लेकिन अब शादी के बाद जब दोनों ऑफिशियली साथ हैं तो एक पत्नी के तौर पर वो अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं शादी के बाद अपने पहले ईद सेलिब्रेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. मैं इस बात का भी ध्यान रख रही हूं कि उनके रोजा समाप्त होने के बाद मैं उन्हें उनका फेवरेट फूड परोस सकूं, जो उनकी हेल्थ के लिए भी फायदेमंद हो.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

देवोलीना का कहना है कि उनके पति शहनवाज शेख फिटनेस इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए वो अपनी डायट का बहुत ध्यान रखते हैं. ऐसे में उनके लिए हेल्दी और उनकी पसंद का खाना बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश कर रही हूं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि पति शहनवाज ने एक महीने पहले ही ईदी दे दी थी और उनकी सास ने भी ईदी के रूप में एक ड्रेस गिफ्ट की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने अपने पति की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि मैं बार-बार कह सकती हूं कि मुझे शहनवाज से अच्छा और बेहतर कोई नहीं मिल सकता है. देवोलीना और शहनवाज की लव स्टोरी की बात करें तो फिटनेस ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ने लगी थी. दोनों ने करीब दो साल से ज्यादा समय तक डेटिंग की और फिर शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया. यह भी पढ़ें: पलक से जुड़ी डेटिंग की खबरों को सुनकर मां श्वेता तिवारी जब हुईं हैरान, बेटी से किया था ऐसा सवाल (When Shweta Tiwari Was Surprised to Hear News of Dating, Asked This Question To Her Daughter Palak)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि देवोलीना और शहनवाज शेख ने गुपचुप तरीके से एक-दूसरे संग शादी रचाई थी. टीवी की गोपी बहू ने 14 दिसंबर 2022 को शहनवाज़ के साथ कोर्ट मैरिज की थी, जिसमें उनके क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे. देवोलीना की मानें तो शहनवाज और उनकी फैमिली के लोग इसे ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट नहीं करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने गुपचुप शादी करने का फैसला किया.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कडक ऊन आणि थंडगार पन्हं (Harsh Heat And Cold Panha)

उन्हाचा दाह वाढू लागला की, काहीतरी थंड पिण्याची इच्छा होते. अशा वेळी उन्हाळ्यातील दाह कमी…

May 28, 2024

रुग्णालयात राखीवर हल्ला, डिस्चार्ज मिळाल्यानंतर तिला गुप्त जागी शिफ्ट केले (Rakhi Sawant Ex Husband Claims She Was Attacked In The Hospital)

बॉलिवूडची ड्रामा क्वीन राखी सावंत सध्या प्रकृती अस्वास्थ्यामुळे चर्चेत आहे. नुकतीच तिची तब्येत अचानक बिघडली…

May 28, 2024

कविता- सफलता सांझी है (Poem- Saflata Sanjhi Hai)

मत भूल सफलता सांझी हैकुछ तेरी है, कुछ मेरी हैमां-बाप और बच्चे सांझे हैंकुछ रिश्ते-नाते…

May 27, 2024

कहानी- नानी का घर (Short Story- Nani Ka Ghar)

हमारा कल्पनाओं की उड़ानवाला बचपन उसकी बात सच मानकर आईने के पीछे की दुनिया खोजने…

May 27, 2024
© Merisaheli