Categories: FILMTV

फिल्मों में इंटीमेट सीन करेंगी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर? जानें इसे लेकर क्या है उनकी राय (TV’s Popular Actress Jannat Zubair will do Intimate Scenes in Films? Know What is Her Opinion)

छोटे पर्दे की यंग पॉपुलर एक्ट्रेसेस की बात करें तो उनमें जन्नत जुबैर रहमानी का नाम सबसे ऊपर आता है. 21 साल की एक्ट्रेस जन्नत जुबैर कम उम्र में ही टीवी की बड़ी स्टार बन चुकी हैं. बहुत कम उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखने वाली जन्नत अब तक कई सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं. एक सीरियल में तो जन्नत ने इंटीमेट सीन करने से इनकार कर दिया था, जिसे लेकर काफी बवाल मचा था. ऐसे में यह सवाल उठना लाज़मी है कि क्या जन्नत जुबैर फिल्मों में इंटीमेट सीन्स करेंगी? इस पर आखिर एक्ट्रेस का क्या कहना है, आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, अपने एक हालिया इंटरव्यू में जन्नत जुबैर ने इंटीमेट सीन्स न करने की असली वजह बताई है. इसके साथ ही उन्होंने अपने अपकमिंग प्लान्स के बारे में बताया है. एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद अब टीवी की यह यंग एक्ट्रेस सिंगिंग में भी अपना करियर बनाने जा रही हैं. हाल ही में उनका ‘बाबू शोना’ नाम का म्यूज़िक ऑडियो रिलीज़ हुआ है. यह भी पढ़ें: अनुष्का सेन से लेकर जन्नत जुबैर तक, टीवी की इन एक्ट्रेसेस ने ऑनस्क्रीन किसिंग सीन्स को कहा ‘ना’ (From Anushka Sen to Jannat Zubair, These TV Actresses Said No for Onscreen Kissing Scenes)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि जब जन्नत जुबैर ‘तू आशिकी’ सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रही थीं, उस दौरान उन्होंने अपने को-एक्टर के साथ इंटीमेट सीन करने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद खूब बवाल हुआ था. जन्नत के इंटीमेट सीन करने से इनकार करने के बाद उसके लिए उनकी बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया था. जन्नत किसी भी सीरियल में ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन नहीं करती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालिया इंटरव्यू में जब जन्नत जुबैर से पूछा गया कि अगर उन्हें फिल्मों में इंटीमेट सीन करना पड़ा तो क्या वो फिल्मों में इंटीमेट सीन्स नहीं करेंगी. इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्मों में इंटीमेट सीन्स के दौरान वो अपनी हद कभी नहीं भूलेंगी. एक्ट्रेस ने कहा कि इंटीमेट सीन्स को लेकर एक तय लिमिट के आगे वो कभी नहीं जाएंगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जन्नत की मानें तो उन्होंने अपने लिए एक लाइन खींची है. वो पहले देखेंगी, अगर वो उनके कंफर्ट ज़ोन में होगा तो ही करेंगी. वह स्क्रिप्ट के हिसाब से जितना कर पाएंगी, उतना ही करेंगी, नहीं तो बिल्कुल भी नहीं करेंगी. जन्नत जल्द ही बॉलीवुड की फिल्मों में नज़र आएंगी. एक्ट्रेस ने कहा कि जैसे ही कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलती है, वह उस पर काम शुरु कर देंगी. यह भी पढ़ें: टीवी की इन यंग एक्ट्रेसेस को कम उम्र में मिली शोहरत, उनकी नेटवर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे आप (These Young TV Actresses Got Fame at a Young Age, You will be Surprised to Know Their Net Worth)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, आखिरी बार जन्नत जुबैर को स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाडी 12’ में देखा गया था, जिसमें रोहित शेट्टी ने उनकी खूब तारीफ की थी. उनके पास कई फिल्मों के अलावा ओटोटी प्रोजेक्ट्स भी हैं. जन्नत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म पर अक्सर उनके ग्लैमरस अंदाज़ की तस्वीरें और रील्स वीडियो वायरल होते रहते हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli