Categories: FILMEntertainment

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कैसा है मन्नत का माहौल, बुरी तरह टूटे शाहरुख खान, न ठीक से सो रहे हैं न खा-पी रहे हैं (Updates from Mannat after Aryan’s arrest, Shah Rukh Khan feeling helpless and broken, not sleeping and eating much)

शाहरुख खान और उनकी फैमिली बेशक इन दिनों ज़िंदगी के बहुत बुरे दौर से गुज़र रहे हैं. बेटे आर्यन की ड्रग केस में गिरफ्तारी से…

शाहरुख खान और उनकी फैमिली बेशक इन दिनों ज़िंदगी के बहुत बुरे दौर से गुज़र रहे हैं. बेटे आर्यन की ड्रग केस में गिरफ्तारी से उनकी रातों की नींद उड़ गई है. कल एक बार फिर आर्यन खान की जमानत टल गई, जिससे किंग खान बेहद स्ट्रेस में हैं और हेल्पलेस सा फील कर रहे हैं. हालांकि फैंस और बॉलीवुड किंग खान को सपोर्ट कर रही है, किंग खान भी बेटे को जेल से छुड़ाने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं, इसके बावजूद कुछ हो नहीं पा रहा है. ज़ाहिर है शाहरुख और गौरी इस समय बहुत ही परेशान और दुखी होंगे. ऐसे समय में उनके घर में कैसा माहौल है, हमने जानने की कोशिश की.

मन्नत में है उदासी का माहौल

हमेशा जगमगाते रहने वाले और फैंस से घिरे रहनेवाले मन्नत में इन दिनों उदासी का माहौल है. शाहरुख खान ने भी मीडिया, सोशल मीडिया सबसे दूरी बना ली है. बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से किंग खान ने न कोई स्टेटमेंट दिया है और न ही सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट की है. यहां तक कि वाइफ गौरी खान के 50th बर्थडे तक पर उन्होंने कोई पोस्ट नहीं किया. इसी से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि किंग खान इन दिनों किस मानसिक स्थिति से गुज़र रहे होंगे.

किंग खान की बिगड़ी हालत, नींद-भूख भी गायब

सूत्रों के अनुसार आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही शाहरुख खान अपने लाडले को लेकर रात-रात भर जागते रहते हैं. ये मामला लंबा खिंचने की वजह से गौरी और शाहरुख दोनों ही कई रातों से सो नहीं पाए हैं. सोर्सेस के अनुसार तो किंग खान ठीक से खा-पी भी नहीं रहे हैं और रात-दिन बस इसी कोशिश में लगे हुए हैं कि किसी तरह आर्यन को जेल से बाहर निकालें.

किंग खान ने नहीं सोचा था इतना खींचेगा ये मामला

आर्यन खान की गिरफ्तारी शाहरुख खान और गौरी खान के लिए बहुत शॉकिंग था और दोनों काफी स्ट्रेस में भी हैं. लेकिन तब दोनों ने ही नहीं सोचा था कि ये मामला इतना लंबा चलेगा. आर्यन की गिरफ्तारी की खबर आते ही शाहरुख ने तुरंत देश के बेस्ट लीगल एक्सपर्ट्स से इस मामले पर सलाह ली थी और सतीश मानेशिंदे को आर्यन की जमानत की ज़िम्मेदारी सौंप दी थी. सतीश मानेशिंदे ने भी उन्हें यकीन दिलाया था कि आर्यन को जल्द ही जमानत मिल जाएगी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. कोर्ट ने कल एक बार फिर आर्यन की जमानत अर्जी को खारिज कर दिया, जो किंग खान की फैमिली के लिए बहुत बड़ा झटका है. अब कल एक बार फिर कल यानी 13 अक्टूबर को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होनी है और जाहिर है किंग खान को कल का बेसब्री से इंतज़ार होगा.

शाहरुख चुप ही रहेंगे

सूत्रों के अनुसार किंग खान ने इस मामले में चुप ही रहने का फैसला किया है. जब तक ये मामला पूरी तरह सुलझ नहीं जाता तब तक शाहरुख मीडिया से दूर ही रहेंगे. ऐसे में जो लोग ये उम्मीद कर रहे हैं कि किंग खान इस मामले में कोई स्टेटमेंट देंगे, उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं करनी चाहिए. बताया जा रहा है कि किंग खान बेटे के फ्यूचर को लेकर भी बहुत स्ट्रेस में हैं और समझ नहीं पा रहे हैं कि इस केस का आर्यन की सोशल लाइफ और करियर पर क्या असर होगा.

फिलहाल किंग खान ने अपने सारे वर्क कमिटमेंट को होल्ड पर रख दिया है और उनका पूरा ध्यान आर्यन केस पर ही है. वो लगातार इस केस के मामले में फ़ॉलोअप ले रहे हैं और इस कोशिश में लगे हुए हैं कि किसी तरह आर्यन जेल से बाहर आए.

Recent Posts

लघुकथा- लोभ का कुआं (Short Story- Lobh Ka Kuan)

पंडित का अहंकार सामने आ गया- 'मैं राज पंडित एक गडरिए का शिष्य बनूं?' पर…

इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती एकता कपूर के बारे में ऐसे तो…

तेनाली रामा की कहानी: बेशकीमती फूलदान (Tenali Rama Story: Can A Flower Vase Take Life)

राजा कृष्णदेव राय के विजयनगर में हर साल वार्षिक उत्सव बहुत ही धूमधाम से बनाया…

© Merisaheli