Categories: FILMEntertainment

इस महीने में वरुण धवन कर रहे हैं अपनी गर्लफ्रेंड से शादी (Varun Dhawan And Natasha Dalal Are Getting Married In This Month)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी (Marriage) से जुड़ी खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं. इस बारे में अक्सर सुनने को मिलता रहता है. कभी कोई कुछ कहता है तो कोई कुछ. ताज़ा मिली खबर के अनुसार, वरुण धवन दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी ख़बर के अनुसार, धवन परिवार इस साल के अंत में शादी कराने का इरादा बना रहा है. वरुण और नताशा के घरवालों ने दिसंबर का महीना चुना है. ऐसा लग रहा है कि यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगा और उसके लिए उन्होंने गोवा को फाइनल किया है. रिपोर्ट के अनुसार, शादी में सिर्फ़ कपल के नज़दीकी दोस्त और बॉलीवुड के फ्रेंड्स शामिल होंगे. शादी के बाद वे सभी के लिए मुंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. अपनी शादी के बारे में पूछे जाने पर वरुण धवन ने हाल ही में कहा था कि फिलहाल मैं बहुत जल्दी शादी नहीं करने वाला, क्योंकि मैं रिहर्सल में व्यस्त हूं. जब मैं शादी करने का फैसला करुंगा तो सभी को पिक्चर भेजूंगा. आपको याद दिला दें कि 24 अप्रैल को वरुण धवन के 33वें जन्मदिन पर नताशा ने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन को विश करते हुए लिखा था कि मेरे हर दिन को स्पेशल बनानेवाले अमेज़िंग पर्सन को हैप्पी बर्थडे. ज़़िंदगी को ऐसे ही प्यार करते रहो और सपने देखना मत छोड़ो. एक इंटरव्यू में नताशा के बारे में बात करते हुए वरुण धवन ने कहा था कि…

वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी (Marriage) से जुड़ी खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं. इस बारे में अक्सर सुनने को मिलता रहता है. कभी कोई कुछ कहता है तो कोई कुछ. ताज़ा मिली खबर के अनुसार, वरुण धवन दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी ख़बर के अनुसार, धवन परिवार इस साल के अंत में शादी कराने का इरादा बना रहा है. वरुण और नताशा के घरवालों ने दिसंबर का महीना चुना है. ऐसा लग रहा है कि यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगा और उसके लिए उन्होंने गोवा को फाइनल किया है.

रिपोर्ट के अनुसार, शादी में सिर्फ़ कपल के नज़दीकी दोस्त और बॉलीवुड के फ्रेंड्स शामिल होंगे. शादी के बाद वे सभी के लिए मुंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. अपनी शादी के बारे में पूछे जाने पर वरुण धवन ने हाल ही में कहा था कि फिलहाल मैं बहुत जल्दी शादी नहीं करने वाला, क्योंकि मैं रिहर्सल में व्यस्त हूं. जब मैं शादी करने का फैसला करुंगा तो सभी को पिक्चर भेजूंगा.

आपको याद दिला दें कि 24 अप्रैल को वरुण धवन के 33वें जन्मदिन पर नताशा ने इंस्टाग्राम पर वरुण धवन को विश करते हुए लिखा था कि मेरे हर दिन को स्पेशल बनानेवाले अमेज़िंग पर्सन को हैप्पी बर्थडे. ज़़िंदगी को ऐसे ही प्यार करते रहो और सपने देखना मत छोड़ो.

एक इंटरव्यू में नताशा के बारे में बात करते हुए वरुण धवन ने कहा था कि मैं और नताशा साथ में स्कूल गए हैं. इसलिए वो मेरे पैरेंट्स को बहुत पहले से जानती है. वो मेरे पैरेंट्स के साथ बहुत पहले से फंक्शन्स अटैंड करती रही है. वो मेरे जीवन की आधारस्तंभ हैं. वो मेरे जीवन में स्थिरत लाती है. वो मेरे लिए मेरे परिवार की तरह
ही है.

क्या आपको पता है कि हाल ही में वरुण धवन की एक फीमेल फैन ने नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी भी दी थी. इस बारे में कमेंट करते हुए वरुण धवन ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. इसलिए मैं कुछ नहीं बोलना चाहूंगा. मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि यह ग़लत है. मेरे सेलेब्रिटी होना का खामियाज़ा मेरे क़रीबी लोगों को नहीं भुगतना चाहिए. जहां तक फैंस की बात है तो मैं फैंस के लिए हमेशा टाइम निकालता हूं. वे जितना मुझे प्यार करते हैं, मैं भी उनको उतना ही प्यार करता हूं. लेकिन इस तरह की हरकतें नहीं करनी चाहिए.

ये भी पढ़ेंः Birthday Special: 19 की हुईं शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना, देखिए उनके बचपन के कुछ अनसीन पिक्स (Unseen Childhood Pictures Of Suhana Khan You Have To Check Out)

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

#HappyBirthday: जन्मदिन मुबारक हो कपिल शर्मा, आप यूं ही हमेशा हंसाते रहें यही गुज़ारिश है… (Happy Birthday To Kapil Sharma)

आज अपने जन्मदिन पर कपिल शर्मा अलग ही अंदाज़ में नज़र आए. उन्होंने अपने करियर…

ऋतिक और सुज़ैन के फिर साथ आने पर क्या कहा पिता राकेश रोशन ने… (Rakesh Roshan Reacts To Sussanne Khan’s decision To Move In With Hrithik)

कोरोना की वजह से लॉक डाउन के दौरान सुज़ैन खान ने बच्चों की देखभाल के…

क्या होगा 22वें दिन, 21 दिन के लॉकडाउन के बाद? (Aftermath Of Covid 19: After 21 Days Lockdown, What Will Happen On 22nd Day?)

पूरे देश में इस समय 21 दिन लॉकडाउन चल रहा है. हर कोई अपने अपने…

© Merisaheli