Categories: Uncategorized

#फादर्स डे स्पेशल: फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने शेयर की बेटी की पहली फोटो, जाह्नवी कपूर, परिणीति चोपड़ा समेत अन्य सेलेब्स ने दिया रिएक्शंस (Varun Dhawan Shares First Pic Of His Daughter On Father’s Day, Janhvi Kapoor, Parineeti Chopra React)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने है. बेटी के जन्म के बाद वरुण का ये पहला फादर्स डे है. इस अवसर पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की फोटो शेयर कर पहली झलक दिखाई है.

शेयर की पहली क्लोज अप फोटो में बेबी गर्ल ने वरुण को उंगली थामी हुई है. हालांकि फोटो में फादर और डॉटर दोनों में से किसी का भी फेस दिखाई नहीं दे रहा है.

दूसरी फोटो में वरुण ने अपने पेट डॉग का पंजा पकड़ा हुआ था. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा-हैप्पी फादर्स डे. मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका है कि बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करें. इसलिए मैं बस यही करूंगा. एक बेटी का पिता बनकर मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती.

फादर्स डे के अवसर पर शेयर की वरुण की इस पोस्ट पर उनके फैंस ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री के उनके क्लोज फ्रेंड्स ने भी अपना रिएक्शंस दिया है.

0

जान्हवी कपूर और ज़ोया अख्तर ने heart वाले इमोजी सेंड किए हैं. परिणीति चोपड़ा ने कॉमेंट किया- गर्ल डैड (हार्ट वाली आई का इमोजी) वीडी, अब बड़ा हो गया रे तू. मनीष पॉल ने कॉमेंट करते हुए लिखा – बेस्ट बेस्ट बेस्ट!!! बेटियाँ ब्लेसिंग्स हैं.

एक फेन ने लिखा है कि आप तो पहले से हीअपने पेट के पिता हैं और अब आप सबसे बेबी गर्ल के भी बेस्ट फादर होंगे. हैप्पी फादर्स डे, हीरो!!. एक और ने लिखा है कि वह बेबी गर्ल है, हमारी लिटिल प्रिंसेस.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

ब्रेस्ट कॅन्सर असल्याचं नाटक करतेय हिना खान, बिग बॉस ओटीटी २ च्या या स्पर्धकाचा दावा (Bigg Boss OTT-2 Contestant Puneet Superstar Says -Hina Khan Cancer Is Fake)

छोट्या पडद्यावरील सर्वात लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खानला स्तनाच्या कर्करोगाने ग्रासले आहे. एकीकडे अभिनेत्रीचे चाहते तिच्या…

July 7, 2024
© Merisaheli